श्रीनगर से बरामद हुआ मानव तस्करों के चंगुल में फंसा किशोर ..

डुमरांव अनुमंडल के राजडीहा गांव के रहने वाले सत्तार अंसारी के पुत्र 14 वर्षीय शरीफ अली को आखिरकार मानव तस्करों के चंगुल से मुक्त करा लिया गया. वह श्रीनगर में फंसा था. मामले के चर्चा में आने के बाद मानव तस्करों ने उसे श्रीनगर के पारीमपुरा थाना क्षेत्र में लाकर छोड़ दिया जहां से पुलिस ने उसे भटकते हुए बरामद किया. 
जानकारी देते गायब हुए किशोर के पिता मोहम्मद सत्तार अंसारी




- तकरीबन 3 माह पहले अचानक से हो गया था गायब
- दबिश में आकर मानव तस्करों ने भटकता हुआ छोड़ा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  डुमरांव अनुमंडल के राजडीहा गांव के रहने वाले सत्तार अंसारी के पुत्र 14 वर्षीय शरीफ अली को आखिरकार मानव तस्करों के चंगुल से मुक्त करा लिया गया. वह श्रीनगर में फंसा था. मामले के चर्चा में आने के बाद मानव तस्करों ने उसे श्रीनगर के पारीमपुरा थाना क्षेत्र में लाकर छोड़ दिया जहां से पुलिस ने उसे भटकते हुए बरामद किया. जिसके बाद उसे बाल कल्याण समिति को सौंपा जहां से बाल कल्याण समिति ने बक्सर की पुलिस से संपर्क साध उसे बक्सर भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है उधर, अपने पुत्र को लाने के लिए पिता भी श्रीनगर पहुंच गए हैं.



बता दें कि, पिछले 27 नवंबर को डुमरांव के रजडीहां के रहने वाले मोहम्मद सत्तार अंसारी का 14 वर्षीय पुत्र शरीफ अली ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर घर से निकला था और फिर गायब हो गया था. बाद में मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसी बीच मोहम्मद सत्तार को श्रीनगर से फोन आया और यह बताया गया उनका पुत्र मानव तस्करों के कब्जे में है, जिसके बाद मामला चर्चा में आ गया. सीडब्ल्यूसी के मेंबर डॉ. शशांक शेखर ने बताया कि बच्चे के सकुशल बरामद कर ली जाने की सूचना प्राप्त हो रही है.







Post a Comment

0 Comments