किड विश स्कूल का हुआ उद्घाटन ..

सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने फीता काटकर विधिवत तरीके से स्कूल का उद्घाटन किया तथा कहा कि, बच्चों को बेहतर शिक्षा देने के लिए बेहतर स्कूल की भी आवश्यकता होती है. उम्मीद है कि विद्यालय प्रबंधन शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर आयाम स्थापित करेगा.

 




- सदर विधायक संजय कुमार तिवारी ने फीता काटकर किया उद्घाटन
- दी शुभकामनाएं कहा, शिक्षा क्षेत्र में बेहतर आयाम स्थापित करें विद्यालय


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के मारुति नगर कॉलोनी में किड विश स्कूल का उद्घाटन किया गया. मौके पर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने फीता काटकर विधिवत तरीके से स्कूल का उद्घाटन किया तथा कहा कि, बच्चों को बेहतर शिक्षा देने के लिए बेहतर स्कूल की भी आवश्यकता होती है. उम्मीद है कि विद्यालय प्रबंधन शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर आयाम स्थापित करेगा.




मौके पर जदयू के शिक्षा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष संजय सिंह, भोजपुरी सम्राट के नाम से प्रसिद्ध विष्णु ओझा, रेडक्रॉस के चेयरमैन डॉ. आशुतोष कुमार सिंह, समाजसेवी नंद कुमार तिवारी, पूर्व सैनिक संघ के रामनाथ सिंह के साथ-साथ कई गणमान्य लोग मौजूद रहे. स्कूल के प्रबंध निदेशक काशीनाथ ओझा ने सभी का स्वागत गर्मजोशी के साथ किया. कार्यक्रम में स्थानीय लोगों छात्र-छात्राओं अभिभावकों के साथ-साथ कई सामाजिक व्यक्तित्व भी उपस्थित रहे. कार्यक्रम का संचालन मुकेश ओझा के द्वारा किया गया कार्यक्रम को सफल बनाने में समरेश ओझा, मुकेश ओझा, पुष्पाञ्जय कश्यप और डॉ. श्रवण तिवारी का विशेष योगदान रहा.








Post a Comment

0 Comments