फंदे पर झूलती मिली विवाहिता की लाश पति, सास और ससुर गिरफ्तार ..

बताया जा रहा है की चार साल पहले सुनीता की शादी शशि भूषण यादव के साथ हुई थी. बुधवार की रात घर में खाना खाने के बाद सभी सोने चले गए. इसी बीच रात को महिला ने आत्महत्या कर ली. सुबह इस मामले की जानकारी तब हुई जब बहुत देर तक दरवाजा नहीं खुला और जब दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया गया तो कमरे में महिला के पंखे की कुंडी से झूलती हुई लाश मिली.



- राजपुर थाना क्षेत्र के लालमन के डेरा गांव का है मामला
-  ससुराल वाले बता रहे आत्महत्या, मृतका के पिता ने दर्ज कराई हत्या की प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के लालमन के डेरा गांव में एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली. माना जा रहा है कि महिला ने पारिवारिक कलह के कारण इस तरह का कदम उठाया होगा. महिला की एक दो वर्षीय पुत्री भी है जिसको सोता हुआ छोड़कर महिला ने फांसी लगा ली. बताया जा रहा है की चार साल पहले सुनीता की शादी शशि भूषण यादव के साथ हुई थी. बुधवार की रात घर में खाना खाने के बाद सभी सोने चले गए. इसी बीच रात को महिला ने आत्महत्या कर ली. सुबह इस मामले की जानकारी तब हुई जब बहुत देर तक दरवाजा नहीं खुला और जब दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया गया तो कमरे में महिला के पंखे की कुंडी से झूलती हुई लाश मिली.




उधर, मामले में मृतका के पिता के द्वारा यह बताया गया ससुराल वालों के द्वारा यह बताया गया था कि उनकी बेटी की तबीयत खराब है, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और उन्हें इस घटना की जानकारी दी गई. मामले को लेकर उन्होंने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पति शशि भूषण यादव उनके पिता अवधेश सिंह तथा सास सुशीला देवी को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी शाहकार खान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. घटना के बाद सभी लोगों के बीच साल की मासूम बच्ची के भविष्य की चिंता को लेकर चर्चाएं होती रही.








Post a Comment

0 Comments