पिकअप ने मारी बाइक में टक्कर, एक की दर्दनाक मौत दूसरा गंभीर ..

डुमरांव बिक्रमगंज राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर गुरुवार की देर शाम पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए, जिनमें एक की मौके पर मौत हो गई जबकि, दूसरे को गंभीर हालत में डुमरांव अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 




- डुमरांव बिक्रमगंज एनएच 130 पर गुरुवार की देर शाम हुआ हादसा
- डुमरांव से मछली खरीद कर लौट रहे थे युवक, पिकअप से आमने - सामने हुई टक्कर 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डुमरांव बिक्रमगंज राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर गुरुवार की देर शाम पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए, जिनमें एक की मौके पर मौत हो गई जबकि, दूसरे को गंभीर हालत में डुमरांव अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पिकअप सड़क किनारे गड्ढे में जा पलटी उधर, दुर्घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है.



बताया जा रहा है कि कोरानसराय थाना क्षेत्र के कोपवां गांव के रहने वाले मुन्ना पासवान के 22 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार अपने गांव के हीरालाल राम (18 वर्ष) के साथ बाइक पर सवार होकर डुमरांव से मछली खरीद कर गांव लौट रहे थे. रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग 130 पर कोपवा मैदान के समीप सामने से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार कृष्णा कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं, घायल हीरालाल को गंभीर हालत में डुमरांव अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. इस दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में ले लिया तथा मामले की जांच में जुट गई है.













Post a Comment

0 Comments