तेज रफ्तार बाइक चालक ने वृद्धा को मारी टक्कर, हुई मौत ..

रविवार की शाम तकरीबन 7:00 बजे नया बाजार सब्जी मंडी के समीप एक तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर घायल हुई महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने वाला बाइक चालक बाइक छोड़कर भाग निकलने में सफल रहा. बाद में शव को लेकर परिजनों के हवाले किया गया वहीं, पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया.




- नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार का है मामला 
- घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहा बाइक चालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रविवार की शाम तकरीबन 7:00 बजे नया बाजार सब्जी मंडी के समीप एक तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर घायल हुई महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने वाला बाइक चालक बाइक छोड़कर भाग निकलने में सफल रहा. बाद में शव को लेकर परिजनों के हवाले किया गया वहीं, पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नया बाजार वार्ड संख्या 7 की रहने वाली रजिया खातून (65 वर्ष) पति- स्व. शमीम अली, नया बाजार सब्जी मंडी के समीप किसी कार्यवश सड़क पर निकली थी इसी बीच नया बाजार के ही रहने वाले आनंद पांडेय नामक एक व्यक्ति तेज रफ्तार बाइक चलाते हुए उधर से गुजरे. सब्जी मंडी के पास घुमावदार मोड़ पर जैसे ही वह गाड़ी लेकर बढ़े तब तक रजिया खातून सड़क पार कर रही थी. अचानक से उन्हें सड़क पर देखकर बाइक सवार बाइक को नियंत्रित नहीं कर पाए और उनकी बाइक से वृद्धा की जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर के बाद जब तक लोग कुछ समझ पाते बाइक चालक बाइक छोड़कर भागने में सफल रहे महिला को तुरंत ही स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया उधर, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को जप्त कर लिया है साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की तैयारी हो रही है. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि बाइक चालक की तलाश की जा रही है.














Post a Comment

0 Comments