बक्सर से गायब युवक पटना से बरामद, अपहरण की उड़ाई थी अफवाह ..

बताया जा रहा है कि युवक शुक्रवार शाम से ही गायब था जिसके बाद स्वजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को रात 9:00 बजे मामले की सूचना दी. इसी बीच गायब युवक ने फोन कर यह बताया कि उसका अपहरण हो गया है. इसी बीच पुलिस ने जाल बिछाया तथा उसे पटना के समीप से पकड़ लिया.




- एसपी ने कहा, घर से नाराज हो कर भागा था युवक
- पटना के समीप किया गया है बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के मुंगरौल से गायब एक युवक को बेहद नाटकीय ढंग से पटना के पास से बरामद कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि युवक शुक्रवार शाम से ही गायब था जिसके बाद स्वजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को रात 9:00 बजे मामले की सूचना दी. इसी बीच गायब युवक ने फोन कर यह बताया कि उसका अपहरण हो गया है. इसी बीच पुलिस ने जाल बिछाया तथा उसे पटना के समीप से पकड़ लिया.



इस बाबत जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के मुंगरौल गांव के रहने वाले धनजी राय के पुत्र विक्की राय (21 वर्ष) के गायब होने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके आलोक में तुरंत ही टीम गठित कर जांच की गयी. जांच टीम ने युवक के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे पटना के समीप से पकड़ लिया है. एसपी ने बताया कि युवक घर से भाग गया था जिसे पटना के समीप से बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस टीम युवक को लेकर बक्सर पहुंच रही है जिसके बाद मामले को लेकर पूरी जानकारी दी जाएगी तथा यह भी स्पष्ट हो पाएगा कि युवक घर से क्यों भागा था?













Post a Comment

0 Comments