2 लाख महिंद्रा ट्रैक्टर बेचे जाने पर कैलाश टैक्टर ने मनाया जश्न ..

बेहतरीन बिक्री को लेकर महिंद्रा ट्रैक्टर्स के अधिकृत विक्रेता कैलाश ट्रैक्टर्स के द्वारा केक काटकर जश्न मनाया गया. इस दौरान प्रोपराइटर अमित कुमार सिंह ने बताया कि वित्तीय वर्ष 2020-21 में महिंद्रा एंड महिंद्रा ट्रैक्टर ने सबसे ज्यादा 2 लाख 777 ट्रैक्टर घरेलू मार्केट यानी कि पूरे देश में बेचे हैं वहीं, पूरे बिहार में 10 हज़ार 370 ट्रैक्टर बेचे गए हैं. 


 






- केक काटकर मनाया गया उत्सव
- अधिकारियों, कर्मियों तथा ग्राहकों को दी बधाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोला काल में भी महिंद्रा ट्रैक्टर्स की बेहतरीन बिक्री को लेकर महिंद्रा ट्रैक्टर्स के अधिकृत विक्रेता कैलाश ट्रैक्टर्स के द्वारा केक काटकर जश्न मनाया गया. इस दौरान प्रोपराइटर अमित कुमार सिंह ने बताया कि वित्तीय वर्ष 2020-21 में महिंद्रा एंड महिंद्रा ट्रैक्टर ने सबसे ज्यादा 2 लाख 777 ट्रैक्टर घरेलू मार्केट यानी कि पूरे देश में बेचे हैं वहीं, पूरे बिहार में 10 हज़ार 370 ट्रैक्टर बेचे गए हैं. यह उपलब्धि मिलने के बाद महिंद्रा ट्रैक्टर से जुड़े सभी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कंपनी के अधिकारियों कर्मचारियों का कार्य समर्पण तथा ग्राहकों का कंपनी के प्रति विश्वास होने से यह संभव हो पाया है.





मौके पर कैलाश ट्रैक्टर्स के मैनेजर अप्पू ओझा, सेल्स मैन अरुण सिंह, मुन्ना पांडेय सहित  100 चुनिंदा किसान कैलाश ट्रैक्टर्स के शोरूम में एकत्रित हुए. कोरोना काल की सारी हिदायतों के आलोक में शारीरिक दूरी का अनुपालन करते हुए किसानों को सम्मानित किया गया.

मौके पर डीलर ने बताया कि  ग्राहकों को ट्रैक्टर की खरीद पर बेहतर फाइनेंस सुविधा उपलब्ध है. अधिकारित किसानों को ट्रेक्टर की कीमत का 75 फीसद तक ऋण मिल जायेगा. इस अवसर का लाभ उठाने के लिए हमारे शोरूम पर संपर्क या हमें 9471898891 पर कॉल कर ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है.









Post a Comment

0 Comments