अच्छी खबर: संक्रमित अथवा गैर-संक्रमित सभी मरीजों का केवल 29 सौ रुपये में सीटी स्कैन ..

बताया कि उनके यहां किसी भी मरीज का सिटी स्कैन केवल 29 सौ रुपये में किया जा रहा है. ऐसे में लोग उनके यहां चेस्ट सीटी स्कैन करा सकते हैं. उनके यहां स्कैनिंग की सुविधा 24 घंटे दी जा रही है. उन्होंने कहा कि कोविड काल में उनसे जितना हो सकेगा लोगों की सेवा करेंगे.

 





- गैलेक्सी सीटी एंड इमेजिंग सेंटर दे रहा सुविधा
-  जिला प्रशासन ने कोविड-19 संक्रमित मरीजों के लिए निर्धारित की है दर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: संक्रमण के इस दौर में जहां कई सेवा प्रदाताओं ने संक्रमित तथा गैर-संक्रमित मरीजों का जमकर आर्थिक शोषण करना शुरू कर दिया है वहीं, दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग तथा संस्थान हैं जो सेवा भाव से लोगों की मदद कर रहे हैं. जिला प्रशासन के द्वारा संक्रमण काल में कोविड-19 मरीजों का चेस्ट सीटी स्कैन 29 सौ रुपये में करने के लिए चौसा बक्सर-मेन रोड में अवस्थित गैलेक्सी सीटी एंड इमेजिंग सेंटर तथा बाइपास रोड स्थित आशीर्वाद सीटी स्कैन को नामित किया है लेकिन, बाइपास रोड स्थित सीटी स्कैन संचालक के द्वारा कई रोगियों से 5 हज़ार रुपये लिए जाने की बात सामने आई. 



इस बाबत प्रबंधक से पूछने पर उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन ने केवल कोविड-19 मरीजों की जांच के लिए दर निर्धारित किया है. सीने में संक्रमण के और कोई दूसरे मरीज आते हैं तो उनसे 5 हज़ार रुपये से कम नहीं लिया जाएगा. जबकि, गैलेक्सी सीटी स्कैन सेंटर के संचालक ने बताया कि उनके यहां किसी भी मरीज का सिटी स्कैन केवल 29 सौ रुपये में किया जा रहा है. ऐसे में लोग उनके यहां चेस्ट सीटी स्कैन करा सकते हैं. उनके यहां स्कैनिंग की सुविधा 24 घंटे दी जा रही है. उन्होंने कहा कि कोविड काल में उनसे जितना हो सकेगा लोगों की सेवा करेंगे.













Post a Comment

0 Comments