सकारात्मकता से 709 ने संक्रमण को हराया ..

ऐसे अधिकांश लोग आ रहे हैं जिन्हें कोई बीमारी नहीं रह रही लेकिन, वह चिंतित रह रहे हैं. जिनके कारण के शरीर में कई तरह के विकार उत्पन्न हो जा रहे हैं जबकि, सकारात्मक विचार लाने के कारण उनके यहां भर्ती कई मरीज कोरोना संक्रमण पर विजय पाकर घर जा चुके हैं.

 




- चिकित्सक ने बताया, बेमतलब परेशान हो जा रहे लोग
- सकारात्मकता से ठीक हो रहे कोरोना के मरीज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना वायरस का प्रसार भले ही बढ़ रहा हो लेकिन, सकारात्मकता से लोग इस पर विजय भी पा रहे हैं. लोगों ने अपनी दिनचर्या में अनुलोम-विलोम तथा अन्य योग क्रियाओं को करना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि लोग सकारात्मकता से बहुत राहत महसूस कर रहे हैं जिसका नतीजा यह है कि अब तक 709 लोगों ने कोरोना को हरा दिया है. 




प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. राजीव झा बताते हैं कि कोरोना से घबराने की आवश्यकता नहीं है. आजकल जिन्हें संक्रमण नहीं भी है वह भी घबराहट में मन में नकारात्मक भाव पैदा कर ले रहे हैं जिससे कि उनकी परेशानी बढ़ जा रही है. ऐसे अधिकांश लोग आ रहे हैं जिन्हें कोई बीमारी नहीं रह रही लेकिन, वह चिंतित रह रहे हैं. जिनके कारण के शरीर में कई तरह के विकार उत्पन्न हो जा रहे हैं जबकि, सकारात्मक विचार लाने के कारण उनके यहां भर्ती कई मरीज कोरोना संक्रमण पर विजय पाकर घर जा चुके हैं.

बता दें कि जिले में  कोरोना सक्रीय मामलों की संख्या केवल 1541 है. इसके अतिरिक्त कोरोना जाँच के  74,138 भेजे गए सैंपल में से 70,510 लोग गैर- संक्रमित पाए गए हैं. संक्रमण से अब तक पूरे जिले भर में 35 लोगों की मौत हुई हुई है.









Post a Comment

0 Comments