खेतों में खाना पहुंचाने जा रहे बाइक सवार युवक की दुर्घटना में मौत, दूसरा गंभीर ..

सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय ओपी थाना अंतर्गत तवलक राय के डेरा के समीप स्थित हुई एक सड़क दुर्घटना में खेतों की रखवाली कर रहे पिता को खेतों में खाना जा रहे हैं एक बाइक सवार का संतुलन बिगड़ जाने से वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल होकर जीवन मौत से जूझ रहा है.

 




- सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय ओपी थाना अंतर्गत हुआ था हादसा
- घायल युवक की हालत बनी है गंभीर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय ओपी थाना अंतर्गत तवलक राय के डेरा के समीप स्थित हुई एक सड़क दुर्घटना में खेतों की रखवाली कर रहे पिता को खेतों में खाना जा रहे हैं एक बाइक सवार का संतुलन बिगड़ जाने से वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल होकर जीवन मौत से जूझ रहा है. मृतक का नाम मिंटू पासवान (18 वर्ष) पिता- सूर्यनाथ पासवान है. बताया जा जा रहा है कि ग्रामीण उसे अस्तपाल ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक तिकल राय हाता ओपी के बड़का राजपुर गांव का निवासी था.


वहीं, बाइक पर पीछे बैठा दूसरा युवक गोलू पासवान, पिता- अशोक पासवान भी घायल है. बताया जा रहा है कि दोनों दोपहर के वक्त दोनों युवक खेतों में तरबूज की रखवाली कर रहे घरवालों को खाना देने दियारा इलाके में जा रहे थे. कोइलवर तटबंध पर तवकल राय के डेरा के समीप बाइक का संतुलन खराब हुआ। और ऐसी अनहोनी हो गई.















Post a Comment

0 Comments