हथकड़ी सरका कर भागा अभियुक्त चढ़ा पुलिस के हत्थे ..

एसपी नीरज कुमार सिंह स्वयं मंगलवार को थाने पहुंचे और उन्होंने थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मियों क्लास लगाई.जिसके बाद सभी लगातार फरार अभियुक्त को पकड़ने की फिराक में लगे हुए थे इसी बीच शाम तकरीबन 7:00 वह थाना क्षेत्र के अहिरौली से पकड़ा गया.
औद्योगिक थाने पहुंचे एसपी








- सोमवार को अस्पताल से भागा था पुराना वांछित
- मंगलवार थाने में पहुंचे थे एसपी दिए थे कड़े निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पुलिस अभिरक्षा से फरार अभियुक्त को पुलिस ने अहिरौली से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि यह अभियुक्त रविवार को औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत मंझरिया गांव से पकड़ा गया था जो सोमवार को हथकड़ी की रस्सी सरका भाग निकला. मामले को लेकर पुलिस की काफी फजीहत हुई थी जिसके बाद एसपी नीरज कुमार सिंह स्वयं मंगलवार को थाने पहुंचे और उन्होंने थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मियों क्लास लगाई.जिसके बाद सभी लगातार फरार अभियुक्त को पकड़ने की फिराक में लगे हुए थे इसी बीच शाम तकरीबन 7:00 वह थाना क्षेत्र के अहिरौली से पकड़ा गया.




थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने रविवार को पूर्व के शराब मामले में फरार चल रहे गौरी राम को गिरफ्तार किया था.  न्यायालय की समयावधि सुबह में होने के कारण कारण रविवार को उसकी पेशी नहीं हो सकी और उसे जेल नहीं भेजा जा सका. इसी बीच सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में कोर्ट भेजने की तैयारी की ही जा रही थी बंदी ने शौच जाने की इच्छा जताई. बंदी को हथकड़ी पहनाकर चौकीदार उसे थाना परिसर में ही बने शौचालय ले गया था. वहां से आने के बाद बंदी अभी साबुन से हाथ आदि मल रहा था, तभी साबुन लगे हाथों से हथकड़ी सरकाने के बाद अचानक बंदी वहां से दौड़ते हुए भाग निकला.








Post a Comment

0 Comments