एक्टिव मामले बढ़ें, न्यायालय में सर्वाधिक संक्रमित ..

बक्सर में 32 न्यायालय हैं. वहीं, डुमराँव में चार न्यायलय हैं. सभी की कोरोना जांच स्थानीय व्यवहार न्यायालय में चल रही है. संक्रमण और ना फैले इसके लिए पूरी एहतियात बरती जा रही है. न्यायालय के सभी कोर्ट को सैनिटाइज कराया जा रहा है. जितने भी न्यायिक पदाधिकारी हैं उनके कार्यालय को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. पदाधिकारी के अलावा उसमें कोई भी दूसरा प्रवेश नहीं कर सकता.

 






- सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने दी जानकारी
- अब तक 56 लोगों ने पाई है कोरोना संक्रमण पर विजय


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच शनिवार को 107 नए मामले प्रकाश में आए हैं, शुक्रवार को मिले मामलों में सर्वाधिक मामले व्यवहार न्यायालय के हैं बताया जा रहा है कि न्यायालय में शुक्रवार को संक्रमण के 29 मामले सामने आए इस प्रकार न्यायालय में अब तक 31 मामले सामने आ गए हैं सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि अब तक 56 लोगों ने कोरोना वायरस पर विजय पाई है. उन्होंने बताया कि संक्रमण के कुल मामले 631 हो गए हैं हालांकि, एक्टिव मामलों की संख्या 465 है. जिले में 261 कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं.




संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर अधिवक्ता अपने मुकदमे की हाजिरी पैरवी मोबाइल के माध्यम से ही करेंगे. इसमें रंजन कुमार सिंह कोर्ट नम्बर 5, दिवान फहाद खान कोर्ट नंबर 6 व हमजा आलम कोर्ट 14 के नाम शामिल हैं. इस संबंध में न्यायालय के बड़ा बाबू नंदलाल प्रसाद ने बताया कि न्यायालय के कर्मचारियों की जांच चल रही है. उन्होंने बताया कि जितने भी कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया है. उनकी देख-रेख की जिम्मेवारी सदर अस्पताल के चिकित्सकों की है. बक्सर में 32 न्यायालय हैं. वहीं, डुमराँव में चार न्यायलय हैं. सभी की कोरोना जांच स्थानीय व्यवहार न्यायालय में चल रही है. संक्रमण और ना फैले इसके लिए पूरी एहतियात बरती जा रही है. न्यायालय के सभी कोर्ट को सैनिटाइज कराया जा रहा है. जितने भी न्यायिक पदाधिकारी हैं उनके कार्यालय को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. पदाधिकारी के अलावा उसमें कोई भी दूसरा प्रवेश नहीं कर सकता.











Post a Comment

0 Comments