हाई अलर्ट मोड में प्रशासन, लापरवाही बरतने पर दुकान सील ..

शुक्रवार को बिना मास्क पकड़े गए लोगों से दुकानदार की दुकान 24 घंटे के लिए सील कर दी है. इसके साथ ही बिना मास्क के पकड़े गए वाहन को भी चेतावनी देते हुए छोड़ा गया. इसके अतिरिक्त नगर भर में विभिन्न दुकानों की जांच की गई तथा दुकानदारों से कोरोना संक्रमण रोधी नियमों का अनुपालन करने की बात कही गई.

 







- एसडीएम ने चलाया रोको-टोको अभियान, बिना मास्क दो धराए
- नगर के कई दुकानों की जांच से मचा हड़कंप


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर है. अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने शुक्रवार को बिना मास्क पकड़े गए लोगों से दुकानदार की दुकान 24 घंटे के लिए सील कर दी है. इसके साथ ही बिना मास्क के पकड़े गए वाहन को भी चेतावनी देते हुए छोड़ा गया. इसके अतिरिक्त नगर भर में विभिन्न दुकानों की जांच की गई तथा दुकानदारों से कोरोना संक्रमण रोधी नियमों का अनुपालन करने की बात कही गई.




इस बाबत जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि रोको-टोको अभियान के तहत नया बाजार में रमेश प्रसाद नामक एक दुकानदार बिना मास्क लगाए बच्चों को स्टेशनरी बेच रहे थे. ऐसे में उनकी दुकान को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है. इसके अतिरिक्त बिना मास्क पहने ई-रिक्शा तथा ट्रैक्टर चला रहे दो चालकों को पकड़ा गया जिनको चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया. उन्होंने बताया कि, चालकों को पकड़ा गया था उनमें से एक ने गले में ब्लूटूथ टंगा हुआ था लेकिन, मुंह पर मास्क लगाना वह जरूरी नहीं समझ रहे थे. ऐसे में उन्हें संक्रमण के प्रति जागरूक करते हुए चेतावनी देकर छोड़ा गया.

एसडीएम ने बताया कि कोरोना संक्रमण का दूसरा स्वरूप बेहद खतरनाक है. ऐसे में पहले से भी ज्यादा सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. अब जो लोग संक्रमण को लेकर बनाए गए नियमों में लापरवाही करते नजर आएंगे उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.










Post a Comment

0 Comments