पुलिस पर हमला करने वाला हथियार संग गिरफ्तार ..

सूचना यह भी मिली थी कि उसके घर में अवैध हथियार भी थी, जिसको लेकर सघन जांच जब शुरू की गई तब एक कमरे में रखे भूसा के अंदर छिपाकर रखा गया अवैध हथियार बरामद कर लिया गया. हालांकि, इस दौरान तमाम प्रयासों के बावजूद कारतूस बरामद नहीं किया जा सका. 

 


आ32




- सिकरौल थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- एक वर्ष से की जा रही थी तलाश, घर से ही पकड़ा गया अभियुक्त


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिकरौल थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 1 वर्ष पूर्व पुलिस पर हमला करने के आरोपी को पुलिस ने हथियार के साथ उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि, बीती रात वह छापेमारी अभियान के लिए निकले हुए थे. इसी दौरान पहाड़पुर गांव की तरफ जाने पर  गुप्त सूचना मिली कि पुलिस पर हमला करने का फरार आरोपी धर्मेंद्र बिद अभी अपने घर पर मौजूद है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम द्वारा धर्मेंद्र बिद के पूरे घर की पहले घेराबंदी कर ली गई. खोजबीन के क्रम में पहले तो घरवालों ने घर में नहीं होने की बात बताई पर, जब तलाशी शुरू की गई तब एक कमरे में छिपकर बैठे हुए अभियुक्त को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. सूचना यह भी मिली थी कि उसके घर में अवैध हथियार भी थी, जिसको लेकर सघन जांच जब शुरू की गई तब एक कमरे में रखे भूसा के अंदर छिपाकर रखा गया अवैध हथियार बरामद कर लिया गया. हालांकि, इस दौरान तमाम प्रयासों के बावजूद कारतूस बरामद नहीं किया जा सका. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि गत वर्ष शराब तस्करों के लिए की जा रही छापेमारी के दौरान आरोपित पुलिस पर गोलीबारी करते हुए भाग निकला था. इसके अलावा उसके उपर पहले से एक व्यक्ति के घर में आग लगाने का भी आरोप है.अभियुक्त को गिरफ्तार करने के बाद उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी अभियान लगातार जारी है.













Post a Comment

0 Comments