विद्युत आपूर्ति बंद करा आग बुझा रहे थे ग्रामीण, तभी तार में आया करंट, व्यक्ति की दर्दनाक मौत ..

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने तुरंत ही बिजली विभाग को फोन किया तथा विद्युत आपूर्ति बंद कराई और आग बुझाने का काम शुरु कर दिया. इसी बीच किसी ने बिजली विभाग को यह कहकर फोन किया कि, आग बुझाने के लिए मोटर चलाने हेतु बिजली की आपूर्ति की जाए. 

 






- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गांव का है मामला
- बिजली का तार टूटने से लग गई थी पुआल में आग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गांव में पुआल के ढेर में लगी आग बुझाने के क्रम में बिजली के तार की चपेट में आ जाने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बाद में पुलिस के द्वारा सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोंवा गांव के खलिहान में पुआल का ढेर लगा हुआ था. जिसके ऊपर से 440 वोल्ट का तार गुजरा हुआ था. रविवार को दिन में अचानक से वह तार टूट के पुआल के ढेर पर गिर गया, जिससे कि उसमें आग लग गई. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने तुरंत ही बिजली विभाग को फोन किया तथा विद्युत आपूर्ति बंद कराई और आग बुझाने का काम शुरु कर दिया. इसी बीच किसी ने बिजली विभाग को यह कहकर फोन किया कि, आग बुझाने के लिए मोटर चलाने हेतु बिजली की आपूर्ति की जाए. ऐसे में ग्रिड के कर्मियों ने विद्युत आपूर्ति शुरू कर दी, जिसकी चपेट में आकर कपिल महतो नामक 46 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई.










Post a Comment

0 Comments