रेलवे ट्रैक पर मिला शव, नहीं हो पाई पहचान ..

थानाध्यक्ष के मुताबिक मृतक ने सफेद रंग का कुर्ता व ब्लू रंग की छोटे चेक वाला लुंगी पहनी हुई है. वृद्ध के शव से जीआरपी को ऐसा कोई दस्तावेज या वस्तु नहीं मिली जिससे उसकी पहचान हो सके. ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि उक्त व्यक्ति किसी ट्रेन से गिरकर मृत्यु का शिकार हो गया.





- डीडीयू-बक्सर रेलखंड के चौसा रेलवे स्टेशन के समीप हुआ हादसा
- शव को कब्जे में लेकर कराया गया पोस्टमार्टम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चौसा-बक्सर रेलखंड के चौसा रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक के बीचोंबीच एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. मृतक की उम्र तकरीबन 55 वर्ष है.

जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने कि रविवार की सुबह करीब 11 बजे जीआरपी को सूचना मिली कि चौसा स्टेशन के आउटर के समीप पोल संख्या 673/21 के पास अप व डाउन ट्रैक के बीच एक वृद्ध का शव पड़ा हुआ था. जिसकी मिलते ही  मौके पर पहुंच, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया हालांकि, इससे पहले मुफस्सिल पुलिस के सहारे उसकी पहचान कराने की कोशिश की गई. थानाध्यक्ष के मुताबिक मृतक ने सफेद रंग का कुर्ता व ब्लू रंग की छोटे चेक वाला लुंगी पहनी हुई है. वृद्ध के शव से जीआरपी को ऐसा कोई दस्तावेज या वस्तु नहीं मिली जिससे उसकी पहचान हो सके. ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि उक्त व्यक्ति किसी ट्रेन से गिरकर मृत्यु का शिकार हो गया.














Post a Comment

0 Comments