हथकड़ी सरका कर भाग निकला कई कांडों का वांछित अभियुक्त..

जब तक थाना पर मौजूद सिपाही सतर्क होते और पीछा करते तब तक वह थाना से निकलने के बाद औद्योगिक क्षेत्र की गलियों में कहीं गुम हो गया. इस बीच पुलिस द्वारा उसकी खोजबीन के लिए घेराबंदी करते हुए तमाम तरह से प्रयास के साथ ही उसके छिपने के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई, बावजूद इसके वह शाम तक पकड़ में नहीं आ सका है. 

 





- पुलिस की हिरासत से बंदी फरार पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप 
- औद्योगिक थाने की पुलिस के हत्थे चढ़ा था शराब तस्करी में फरार अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रविवार को औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत मंझरिया से पुलिस ने पूर्व के शराब मामले में फरार चल रहे गोरी राम को गिरफ्तार किया था. न्यायालय की समय अवधि सुबह में होने के कारण कारण रविवार को उसकी पेशी नहीं हो सकी और उसे जेल नहीं भेजा जा सका. इसी बीच सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में कोर्ट भेजने की तैयारी की ही जा रही थी कि अचानक बंदी पुलिस हिरासत से फरार हो गया. घटना की जानकारी थाना पर पहुंचते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इस बीच शाम तक बंदी को दुबारा गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता नही मिल सकी है. 



इस बाबत जानकारी देते थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह पेशी के पहले बंदी गौरी राम ने शौच जाने की इच्छा जताई थी. बंदी को हथकड़ी पहनाकर चौकीदार उसे थाना परिसर में ही बने शौचालय ले गया था. वहां से आने के बाद बंदी अभी साबुन से हाथ आदि मल रहा था, तभी साबुन लगे हाथों से हथकड़ी सरकाने के बाद अचानक बंदी वहां से दौड़ते हुए भाग निकला. जब तक थाना पर मौजूद सिपाही सतर्क होते और पीछा करते तब तक वह थाना से निकलने के बाद औद्योगिक क्षेत्र की गलियों में कहीं गुम हो गया. इस बीच पुलिस द्वारा उसकी खोजबीन के लिए घेराबंदी करते हुए तमाम तरह से प्रयास के साथ ही उसके छिपने के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई, बावजूद इसके वह शाम तक पकड़ में नहीं आ सका है. घटना के बाद थाना पर मौजूद पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप का माहौल कायम है.











Post a Comment

0 Comments