चिकित्सक ने दिखाई दरियादिली, छोड़े गए दुर्व्यवहार करने वाले..

कोरोना संक्रमित महिला की मृत्यु के पश्चात परिजनों के द्वारा कोविड केंद्र में हंगामा किए जाने के मामले में पुलिस ने जहां शनिवार को आरा में पदस्थापित पुलिसकर्मी सहित दो लोगों को हिरासत में लिया था लेकिन, इस मामले में चिकित्सक द्वारा दरियादिली दिखाते हुए उन दोनों में से किसी के विरुद्ध कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई.





- कोविड केंद्र में चिकित्सक के साथ दुर्व्यवहार करने वाले लोगों के विरुद्ध नहीं दर्ज कराई गई शिकायत
- संक्रमित महिला के मृत्यु के बाद बचाया था कोविड केंद्र में बवाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  कोरोना संक्रमित महिला की मृत्यु के पश्चात परिजनों के द्वारा कोविड केंद्र में हंगामा किए जाने के मामले में पुलिस ने जहां शनिवार को आरा में पदस्थापित पुलिसकर्मी सहित दो लोगों को हिरासत में लिया था लेकिन, इस मामले में चिकित्सक द्वारा दरियादिली दिखाते हुए उन दोनों में से किसी के विरुद्ध कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई. चिकित्सक का कहना था कि, जिस व्यक्ति के साथ ऐसा हादसा हुआ है निश्चित रूप से वह विचलित हो सकते हैं. ऐसे में उन्होंने उनके विरुद्ध कोई शिकायत थाने में नहीं दी. जिसके बाद देर रात तक दोनों को थाने से छोड़ दिया गया.




इस बात की पुष्टि करते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि चिकित्सक के द्वारा मरीज के परिजनों के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है ऐसे में हिरासत में लिए गए दोनों लोगों को छोड़ दिया गया है. दरअसल, शनिवार को कोरोना संक्रमण से एक महिला की मौत हो जाने के बाद उनके पति तथा पुत्र के द्वारा चिकित्सक के साथ दुर्व्यवहार करने के साथ-साथ कोविड केंद्र तोड़फोड़ की गई थी. मौके पर पहुंचे पुलिस बल के द्वारा दोनों को हिरासत में ले लिया गया था.









Post a Comment

0 Comments