कुमार नयन को अर्पित किए श्रद्धा के फूल ..

ट्रस्ट के संस्थापक सदस्यों में से एक सदस्य को खोने से सभी सदस्य मर्माहत हैं. ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ रमेश कुमार अभी अपने सहोदर बड़े भाई झारखंड सरकार में वरीय अभियंता के पद पर रहे, जरूरतमंदों के मददगार, हंसमुख, ई. अनिल कुमार के असमय दिवंगत होने के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि एक दूसरे मुंह बोले बड़े भाई कुमार नयन के मौत से बहुत आहत हैं.

 

कार्यक्रम में शामिल कुमार नयन (फ़ाइल इमेज़)





- स्मृति चैरिटेबल ट्रस्ट के सदस्यों ने जताया दुख
- कहा, संस्थापक सदस्य खोने से हुई है बड़ी क्षति

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्मृति चैरिटेबल ट्रस्ट के सभी सदस्यों द्वारा गजलगो कुमार नयन के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित कर उनकी आत्मा की  शांति के लिए प्रार्थना किया गया. ट्रस्ट के संस्थापक सदस्यों में से एक सदस्य को खोने से सभी सदस्य मर्माहत हैं. ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ रमेश कुमार अभी अपने सहोदर बड़े भाई झारखंड सरकार में वरीय अभियंता के पद पर रहे, जरूरतमंदों के मददगार, हंसमुख, ई. अनिल कुमार के असमय दिवंगत होने के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि एक दूसरे मुंह बोले बड़े भाई कुमार नयन के मौत से बहुत आहत हैं.




डॉ. कुमार ने कहा कि कुमार नयन बक्सर जिला ही नहीं प्रदेश ,राष्ट्र स्तर पर साहित्यिक, सामाजिक, सांस्कृतिक क्षेत्र में अपनी कार्यशैली और व्यक्तित्व से अमिट पहचान थे. उनकी मौत समाज के लिए एक अपूरणीय क्षति है. उन्होंने बताया कि स्मृति चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा विगत 31 जनवरी को आयोजित विभिन्न कल्याणकारी कार्यक्रम में बाल गृह, बक्सर में आयोजित अनाथ एवं जरूरतमंद बच्चों के बीच शामिल होकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया और उन्हें खुश रहने एवं आशान्वित रहने के लिए टिप्स बताए थे. उनके गजल उनके वास्तविक चिंतन से उपजे एवं सकारात्मक दृष्टि से ओतप्रोत हैं. डा.एस.एन.दूबे, डा.उषा कुमारी, राजेश राय, बालेश्वर शर्मा, डॉ रमेश कुमार, डॉ सी एम सिंह, दीप नारायण सिंह, धनु लाल सहित दर्जनों लोगों ने इस दुखद घटना पर शोक व्यक्त किया है.








Post a Comment

0 Comments