गजलगो कुमार नयन का निधन ..

कुमार नयन की मौत की पुष्टि करते हुए वी.के. ग्लोबल अस्पताल के निदेशक डॉ. वी.के. सिंह ने कहा कि, ऑक्सीजन लेवल डाउन होने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था लेकिन, रात 11:40 पर उनके दिल ने काम करना बंद कर दिया. 


 





- पीसी कॉलेज के प्राचार्य का कृष्ण मुरारी सिंह का भी निधन
- काफी नीचे चला गया था ऑक्सीजन का स्तर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: गजलगो कुमार नयन अब हमारे बीच नहीं रहे नगर के वी.के. ग्लोबल अस्पताल में उन्होंने रात तकरीबन 11:40 पर अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें वी.के. ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें शाम में तबीयत ज्यादा खराब होने पर वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था लेकिन, रात 11:30 बजे के बाद उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी. चिकित्सक के लाख प्रयास के बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका. कुमार नयन की मौत की पुष्टि करते हुए वी.के. ग्लोबल अस्पताल के निदेशक डॉ. वी.के. सिंह ने कहा कि, ऑक्सीजन लेवल डाउन होने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था लेकिन, रात 11:40 पर उनके दिल ने काम करना बंद कर दिया. चिकित्सक का कहना है कि उन्हें कोरोना का संक्रमण भी था.

बता दें कि, पिछले ही वर्ष दिसंबर माह में कुमार नयन की पत्नी का निधन हुआ था. लेकिन किसी को अभी यह उम्मीद नहीं थी की गजलगो इतनी जल्दी दुनिया से अलविदा कह देंगे. उधर, पीसी कॉलेज के प्राचार्य कृष्ण मुरारी सिंह का भी सोमवार को निधन हो गया. उन्हें सांस लेने में परेशानी होने पर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था लेकिन, उन्हें बचाया नहीं जा सका.












Post a Comment

0 Comments