जवाहर नवोदय विद्यालय छात्रावास में दो दर्जन से ज्यादा विद्यार्थी संक्रमित, डीएम ने लिया हाल-चाल ..


जिले में कोरोना संक्रमण प्रसार का बढ़ता जा रहा है. कोरोना का प्रसार अब पूरे जिले में हो गया है. स्वास्थ्य, पुलिस तथा अन्य सरकारी विभागों में संक्रमितों के मिलने के पश्चात अब जिले के प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान नवोदय विद्यालय में भी कोरोना के एक साथ कई मामले मिले हैं.

 







- पूर्व में संक्रमित पाए गए अध्यापकों के संपर्क में आए थे सभी
- फिलहाल सामान्य बनी हुई है संक्रमितों की स्थिति

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में कोरोना संक्रमण प्रसार का बढ़ता जा रहा है. कोरोना का प्रसार अब पूरे जिले में हो गया है. स्वास्थ्य, पुलिस तथा अन्य सरकारी विभागों में संक्रमितों के मिलने के पश्चात अब जिले के प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान नवोदय विद्यालय में भी कोरोना के एक साथ कई मामले मिले हैं.




दरअसल, नवोदय विद्यालय के छात्रावास में रह रहे तीन शिक्षकों में कोरोना वायरस संक्रमण पाया गया था. उनके संपर्क में आए लोगों की कोरोना वायरस  जांच कराई गई जिनमें विद्यार्थी भी शामिल थे. रिपोर्ट मिलने के पश्चात यह ज्ञात हुआ कि 1 शिक्षक 23 छात्र और 4 छात्राएं कोरोना संक्रमित हैं. इतनी बड़ी संख्या में संक्रमितों के मिलने के पश्चात जिला प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. जिला पदाधिकारी अमन समीर ने नवोदय विद्यालय नावानगर पहुंचकर वहां कोविड-19 संक्रमण से ग्रसित विद्यार्थियों के स्वास्थ्य का कुशलक्षेम जाना एवं उनके इलाज की सारी व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश उपस्थित चिकित्सकों को दिया.











Post a Comment

0 Comments