चैती छठ में घर से ही दिखाएं आस्था, भूल जाएं गंगा तट का रास्ता ..

कहा कि, बक्सर नगर जिस प्रकार कोरोना वायरस का हॉट स्पॉट बनता जा रहा है उसे देखते हुए दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग तथा मास्क आदि के प्रयोग को अनिवार्य कर दिया गया है. बावजूद इसके जो लोग मास्क आदि के प्रयोग के बिना दुकानों का संचालन करते देखे जा रहे हैं उनके विरुद्ध तत्काल कार्रवाई हो रही है.

 






- नगर समेत के गंगा घाटों के रास्ते सील 
- अब हर किसी को घर से ही करना होगा छठ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जिले भर में सतर्कता बरती जा रही है. संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच प्रशासन में चैती छठ को घर से ही करने का निर्देश जारी किया है. इसी निर्देश के अंतर्गत उन्होंने रामरेखा घाट तथा सती जाने वाले मार्ग को गुरुवार को सील करा दिया. साथ ही यह चेतावनी दी कि यदि कोई भी व्यक्ति नियमों की अवहेलना करते हुए पाए जाते हैं तो उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी.




अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि, बक्सर नगर जिस प्रकार कोरोना वायरस का हॉट स्पॉट बनता जा रहा है उसे देखते हुए दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग तथा मास्क आदि के प्रयोग को अनिवार्य कर दिया गया है. बावजूद इसके जो लोग मास्क आदि के प्रयोग के बिना दुकानों का संचालन करते देखे जा रहे हैं उनके विरुद्ध तत्काल कार्रवाई हो रही है.अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि शाम 7:00 बजे के बाद जिन दुकानों को बंद किए जाने का निर्देश जारी है उन्हें अपनी दुकानों को बंद करना होगा. साथ ही सार्वजनिक परिवहन में 50 फीसद लोगों को बैठा कर ले जाना तथा अन्य जगहों पर कोरोना गाइडलाइन्स का अक्षरस: अनुपालन अनिवार्य है.











Post a Comment

1 Comments