आधी हो गई बाहर जाने वाले रेल यात्रियों की संख्या, घर वापसी भी शुरु ..

प्रतिदिन तकरीबन 200 की संख्या में यात्री रिजर्वेशन करा रहे हैं जबकि, आम दिनों में यह संख्या 400 से 450 के बीच में होती है. यात्रा रद्द करने वाले यात्रियों की संख्या भी बढ़ी है. बुकिंग सुपरवाइजर ए.एच. खान बताते हैं कि कोरोना के दूसरे स्वरूप के अस्तित्व में आने के बाद निश्चित रूप से यात्रियों की संख्या में कमी आई है. लोग यात्रा से परहेज कर रहे हैं.

 





- बक्सर रेलवे स्टेशन पर टिकट कटाने वाले यात्रियों की संख्या में आई खासी कमी
- यात्रा रद्द करने वाले यात्रियों की संख्या भी बढ़ी 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को देखते हुए जिले भर में तमाम एहतियात बरते जा रहे हैं. बाहर से आने वाले प्रवासियों की रेलवे स्टेशन पर कोरोना संक्रमण जांच कराई जा रही है. संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर लोगों ने रेल यात्रा से भी परहेज करना शुरु कर दिया है. जिले से बाहर जाने वाले रेल यात्रियों की संख्या में 50 फीसद से ज्यादा की कमी आई है. रिजर्वेशन काउंटर पर यात्रियों की देख कर इस बात का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है. रिजर्वेशन सुपरवाइजर मोहम्मद जमील बताते हैं कि, प्रतिदिन तकरीबन 200 की संख्या में यात्री रिजर्वेशन करा रहे हैं जबकि, आम दिनों में यह संख्या 400 से 450 के बीच में होती है. यात्रा रद्द करने वाले यात्रियों की संख्या भी बढ़ी है. बुकिंग सुपरवाइजर ए.एच. खान बताते हैं कि कोरोना के दूसरे स्वरूप के अस्तित्व में आने के बाद निश्चित रूप से यात्रियों की संख्या में कमी आई है. लोग यात्रा से परहेज कर रहे हैं.




घर वापस लौट रहे लेकिन, फिर जाने के लिए:

इंदौर में निजी कंपनी में नौकरी करने वाले सुरेश कुमार बताते हैं कि कोरोना के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर पूरे परिवार के साथ घर लौटे हैं लेकिन, उम्मीद है कि जल्द ही स्थिति सामान्य होगी और वह पुनः वापस अपने काम पर लौट जाएंगे. दिल्ली से पहुंचे उत्तर प्रदेश के अंदर ही के रहने वाले राजकुमार बताते हैं कि, घर में किसी की तबीयत खराब थी और दिल्ली में भी स्थितियां अब असामान्य हो गई हैं हालांकि, जल्द ही वह वापस लौटेंगे.














Post a Comment

0 Comments