घंटों बंद रही विद्युत आपूर्ति, परेशान रहे लोग ..

बताती हैं कि गर्मी के मौसम में बिजली का चला जाना काफी कष्टकारी होता है. गर्मी बढ़ते ही बिजली की आंख-मिचौली शुरु हो गई है. कंपनी तकनीकी खराबी का हवाला देकर घंटो तक विद्युत आपूर्ति बंद रखती है. ऐसे में तकनीकी खामियों में व्यापक सुधार की जरूरत है.


 





-  अभियंता ने दिया तकनीकी खामी का हवाला, 5 घंटे बाद सुचारू हुई आपूर्ति
- 40 डिग्री तापमान में गर्मी से परेशान रहे लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ग्रेड में आई तकनीकी खराबी के कारण बक्सर नगर की विद्युत आपूर्ति पांच घंटों तक प्रभावित रही.   बाद घंटो तक मशक्कत के बाद तकनीकी खराबी को दुरुस्त किया गया जिसके बाद विद्युत आपूर्ति सुचारू हो सकी. तेज धूप और बिजली आपूर्ति बाधित होने से लोग खासे परेशान रहे.



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के सहायक अभियंता शिव कुमार ने बताया कि बक्सर के ग्रिड में तकनीकी खराबी आ गई थी उन्होंने बताया कि ग्रिड में जंफर कट जाने के कारण यह समस्या आई थी. जिसे कर्मियों के द्वारा काफी मशक्कत के बाद बनाया गया और फिर विद्युत आपूर्ति को दुरुस्त किया गया.

भीषण गर्मी में परेशान रहे लोग:

पांडेय पट्टी के रहने वाले विकास तिवारी बताते हैं कि तकरीबन 38 डिग्री तापमान में बिजली का चला जाना काफी कष्टकारी रहा. 5 घंटे तक बिजली नहीं आई इनवर्टर ने भी जवाब दे दिया ऐसे में काफी परेशानी हुई. गृहणी आशा देवी बताती हैं कि गर्मी के मौसम में बिजली का चला जाना काफी कष्टकारी होता है. गर्मी बढ़ते ही बिजली की आंख-मिचौली शुरु हो गई है. कंपनी तकनीकी खराबी का हवाला देकर घंटो तक विद्युत आपूर्ति बंद रखती है. ऐसे में तकनीकी खामियों में व्यापक सुधार की जरूरत है.











Post a Comment

0 Comments