शादी समारोह में शामिल होने जा रहे युवकों की दर्दनाक मौत ..

सिमरी थाना क्षेत्र के रामपुर मठिया गांव के समीप रविवार की रात सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर






- शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे युवक
- ग्रामीणों के विरोध के बाद रात भर पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा जा सका शव 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के रामपुर मठिया गांव के समीप रविवार की रात सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.




घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक नया भोजपुर गांव के निवासी सुरेन्द्र तुरहा (20 वर्ष) एवं मजीद अंसारी (19 वर्ष) शादी समारोह में भाग लेने बाइक से डुमरी जा रहे थे. जैसे ही वे रामपुर मठिया गांव के समीप पहुंचे सामने से आ रही किसी बड़ी वाहन के चपेट में आ गए, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. इधर मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास शुरू किया लेकिन, ग्रामीण विरोध के कारण दोनों युवकों का शव पूरी रात सड़क के किनारे पड़ा रहा. सुबह में पुलिस के समझाने बुझाने के बाद लोग राजी हुए उसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है.











Post a Comment

0 Comments