वीडियो: रेलवे स्टेशन पर हो रही लापरवाही बन सकती है कोरोना विस्फ़ोट का कारण ..

मीडिया कर्मियों का कैमरा चलते हुए देखा तो उन्हें अपने कर्तव्य की याद आई और आनन-फानन में पांच से दस लोगों की कोरोना जाँच की गई हालांकि, इस बीच तकरीबन 50 से 60 की संख्या में लोग बगैर कोविड-जाँच के ही अपने-अपने घरों को चले गए.
बिना जांच कराए जा रहे प्रवासियों को निहारते स्वास्थ्यकर्मी

 







- बगैर जांच किए ही अपने अपने घरों को जा रहे प्रवासी
- जिला पदाधिकारी के निर्देशों का गंभीरता से नहीं कर रहे हैं अनुपालन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड में है जिला पदाधिकारी अमन समीर तथा अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने गुरुवार को बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर कोरोना जांच केंद्र का निरीक्षण किया तथा मौके पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों को यह निर्देश दिया कि कोई भी यात्री बिना कोरोना जाँच कराये घर को ना जा पाए लेकिन, अधिकारियों के इस निर्देश का स्वास्थ्य कर्मियों पर कोई असर नहीं है. हालात यह है कि ट्रेन से उतरकर यात्री आराम से अपने घर जाते देखे जा रहे हैं. रात तकरीबन 10:15 बजे "बक्सर टॉप न्यूज" के संवाददाता ने डीएम के द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन की स्थिति देखने के लिए रेलवे स्टेशन का रुख किया तो यह देखा कि कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित महाराष्ट्र से आने वाली लोकमान्य तिलक - पटना एक्सप्रेस स्टेशन पर पहुंची और यात्री बिना जांच कराएं ही अपने घर को रवाना होते रहे. मौके पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों ने उन्हें रोकने तक की जहमत नहीं उठाई. मौके पर मजिस्ट्रेट और पुलिस कर्मी भी नहीं देखे गए. बाद में जब स्वास्थ्य कर्मियों ने मीडिया कर्मियों का कैमरा चलते हुए देखा तो उन्हें अपने कर्तव्य की याद आई और आनन-फानन में पांच से दस लोगों की कोरोना जाँच की गई हालांकि, इस बीच तकरीबन 50 से 60 की संख्या में लोग बगैर कोविड-जाँच के ही अपने-अपने घरों को चले गए.

ऐसे में सवाल ये उठता है कि जिले के आला अधिकारी जहां कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सजग और तत्पर दिखाई दे रहे हैं वहीं, मातहतों के द्वारा की जा रही इस लापरवाही से जिले में संभावित कोरोना विस्फोट का जिम्मेदार कौन होगा?

वीडियो:














Post a Comment

0 Comments