पांडेयपुर में जलापूर्ति का काम अधूरा, ग्रामीणों ने की शिकायत

जलापूर्ति का काम पूरा होने के बाद लोगों ने जहां सुलभ जलापूर्ति की उम्मीद थी. वहीं, यह उम्मीद अब तक पूरी नहीं हुई है. ग्रामीण बताते हैं कि ना तो पाइप बिछाने का कार्य पूरा हुआ है और ना ही जलापूर्ति की टंकी आदि लगाई गई. ग्रामीण इसे ठेकेदार तथा वार्ड सदस्य की लापरवाही बता रहे हैं. 

 




- नावानगर प्रखंड के पांडेयपुर वार्ड संख्या-1 का है मामला
- योजना की राशि की संपूर्ण निकासी के बावजूद पूरा नहीं हुआ काम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नावानगर प्रखंड के बेलहरी पंचायत के पांडेयपुर गांव के वार्ड संख्या 1 में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के अंतर्गत हर घर नल का जल योजना का कार्य अब तक अधूरा है. एक तरफ जलापूर्ति का काम पूरा होने के बाद लोगों ने जहां सुलभ जलापूर्ति की उम्मीद थी. वहीं, यह उम्मीद अब तक पूरी नहीं हुई है. ग्रामीण बताते हैं कि ना तो पाइप बिछाने का कार्य पूरा हुआ है और ना ही जलापूर्ति की टंकी आदि लगाई गई. ग्रामीण इसे ठेकेदार तथा वार्ड सदस्य की लापरवाही बता रहे हैं. उनका कहना है कि मनमाने ढंग से कार्य करने के कारण कार्य रुका हुआ है. स्थानीय ग्रामीण राधेश्याम पांडेय, नर्वदेश्वर पांडेय, विश्वामित्र पांडेय, ओमप्रकाश पांडेय बचन बिहारी पांडेय, रवि रंजन पांडेय, शिवधारी साह देव मुनि साह, चुमन कोहार, अजय पांडेय, आशीर्वाद मिश्रा, परशुराम पांडेय, जितेंद्र दूबे ने बताया कि जलापूर्ति का काम मनमाने ढंग से किया जा रहा है, जिसके कारण परेशानी हो रही है. 




इस संदर्भ में पूछे जाने पर वार्ड सदस्य ने बताया कि सात निश्चय योजना में 4 बार में पैसे का भुगतान होना है. चारों बार के पैसे का भुगतान हो गया है हालांकि, तीसरे बार के भुगतान के बाद एमबी बुक नहीं हुई है. एमबी बुक होने के बाद चौथे चरण का काम हो पाएगा. हालांकि काम को जल्द से जल्द पूरा करने की कोशिश की जा रही है. उधर मामले में पूछे जाने पर नावानगर प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह मामले की जानकारी ले रहे हैं. जिसके बाद के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments