7 साल में जनता के कष्टों में कोई कसर नहीं है बाकी: टीएन चौबे

बिहार प्रदेश कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात साल कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर भाजपा सेवा दिवस के रूप में जश्न मना रही है. मोदी जी के मन की बात में उन्होंने कहा है कि जो सात दशक में नहीं हुआ वह सात साल में हुआ. 

 





- वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर की केंद्र सरकार के 7 वर्षों के कार्यकाल की आलोचना
- कहा, इन 7 सालों में अपार कष्ट में है जनता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार प्रदेश कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात साल कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर भाजपा सेवा दिवस के रूप में जश्न मना रही है. मोदी जी के मन की बात में उन्होंने कहा है कि जो सात दशक में नहीं हुआ वह सात साल में हुआ. श्रीे चौबे ने कटाक्ष करते हुए कहा यह बात जरूर है कि जो सात दशक में नहीं हुआ वह सात साल में हो गया. देश की जनता के कष्टों में अब कोई कसर बाकी नहीं है. 

नोटबंदी, चुनाव के दौरान महामारी का प्रसार, देश के जवानों की सीमा पर बिना वजह मौतें, बेरोजगारी, कमर तोड़ महंगाई, किसानों पर सत्ता का प्रहार, अर्थव्यवस्था का बंटाधार साथ ही देश में इस अवधि में संवैधानिक संस्था और शासन की मर्यादा खोई है. आर्थिक मंदी के काले बादल मंडरा रहे हैं. जीडीपी की दर घटती घटती ही जा रही है. प्रति व्यक्ति आय में भारत बांग्लादेश से भी पिछड़ गया है. यही है सात साल के मोदी जी की उपलब्धि. देश बेहद संकट की स्थिति से गुजर रहा है और मोदी जी वाहवाही लूट रहे हैं. जब कोरोना कि दूसरी लहर आने वाली थी उसके लिए मोदी सरकार ने कोई तैयारी नहीं की थी. भाजपा की सारी नौटंकी देश की जनता जान चुकी है.











Post a Comment

0 Comments