कालाबाजारी करने वाला डीलर गिरफ्तार ..

औद्योगिक थाना की पुलिस ने सरकारी आनाज का कालाबाजारी करने वाले एक डीलर को गिरफ्तार किया है. उन पर पूर्व में खाद्यान्न की कालाबाजारी करने का आरोप लगा था जिसको लेकर पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. इसी बीच उन्हें गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया. 

 





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के बरुना गांव का है मामला
- अप्रैल माह में कालाबाजारी के लिए ले जाया जा रहा खाद्यान्न हुआ था जब्त

बक्सर टॉप न्यूज़, औद्योगिक थाना की पुलिस ने सरकारी आनाज का कालाबाजारी करने वाले एक डीलर को गिरफ्तार किया है. उन पर पूर्व में खाद्यान्न की कालाबाजारी करने का आरोप लगा था जिसको लेकर पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. इसी बीच उन्हें गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया




बताया जा रहा है कि गिरफ्तार डीलर बरुना गांव के रहने वाले सुरेश प्रसाद हैं. औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि अप्रैल माह में सुरेश प्रसाद सरकारी आनाज का कालाबाजारी के लिए ले जा रहे थे. इस दौरान पुलिस ने अनाज को पकड़ लिया. इसी बीच सुरेश प्रसाद भागनिकले थे. मामले में एमओ के बयान पर सुरेश प्रसाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इसी बीच शुक्रवार की दोपहर सूचना मिली कि सुरेश प्रसाद अपने घर आया हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की और सुरेश प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया.








Post a Comment

0 Comments