वीडियो: किसान आंदोलन के समर्थन में विपक्षी दलों ने मनाया प्रतिरोध दिवस, किया पीएम का पुतला दहन ..

उनके तरफ से कोई पहल नहीं की गई. ऐसे में बड़ा सवाल यह भी उठता है कि अब जब खेती का समय सामने आ रहा है. ऐसे में किसान धरने पर बैठे रहे तो उससे होने वाले नुकसान की भरपाई कौन करेगा? उन्होंने कहा कि किसानों के समर्थन में तथा कृषि कानून वापस लेने के लिए प्रधानमंत्री का पुतला दहन कर विरोध जताया गया.





- कहा, छह माह से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर मौन साधे हुई है सरकार
- कहा, खेती के मौसम में किसानों को होगा काफी नुकसान


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: किसानों के आंदोलन के छह माह पूरे होने पर आंदोलन के समर्थन में राजद-कांग्रेस नेताओं ने संयुक्त रुप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर विरोध जताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, किसानों के आंदोलन को लेकर सरकार संवेदनहीन बनी हुई है.

मौके पर मौजूद राजद के जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह ने कहा कि किसानों के आंदोलन के दौरान संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए देश के विभिन्न दलों के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखित रूप से यह पत्र दिया गया था जिसमें कहा गया था कि किसान विरोधी इन काले कानूनों को वापस लिया जाए लेकिन, उनके तरफ से कोई पहल नहीं की गई. ऐसे में बड़ा सवाल यह भी उठता है कि अब जब खेती का समय सामने आ रहा है. ऐसे में किसान धरने पर बैठे रहे तो उससे होने वाले नुकसान की भरपाई कौन करेगा? उन्होंने कहा कि किसानों के समर्थन में तथा कृषि कानून वापस लेने के लिए प्रधानमंत्री का पुतला दहन कर विरोध जताया गया.

मौके पर मौजूद नेताओं में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कामेश्वर पांडेय, राजद नेता इफ्तेखार अहमद, गोविंद जायसवाल समेत कई लोग मौजूद थे.

वीडियो:













Post a Comment

0 Comments