वीडियो: ट्रक की चपेट में आए देवर-भाभी, महिला की दर्दनाक मौत ..

संभवतः बारिश के कारण अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में हल्की टक्कर मार दी जिससे कि बाइक सवार महिला सड़क पर गिर गई. जैसे ही महिला सड़क पर गिरी ट्रक के पहियों की चपेट में आकर बुरी तरह कुचल जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई वहीं, घटना में बाइक चला रहा उसका देवर भी मामूली रूप से जख्मी हो गया.

 




- प्रदेश के गाजीपुर जिले से सोहनी पट्टी स्थित मायके जा रही थी महिला
- किला मैदान के समीप हुआ दर्दनाक हादसा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के नगसर हाल्ट थाना क्षेत्र के गगरन गांव की रहने वाली एक महिला की नगर थाना क्षेत्र के किला मैदान के समीप एसडीपीओ आवास के सामने ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उक्त महिला अपने देवर के साथ बाइक पर सवार होकर सोहनी पट्टी स्थित अपने मायके आ रही थी, इसी बीच संभवतः बारिश के कारण अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में हल्की टक्कर मार दी जिससे कि बाइक सवार महिला सड़क पर गिर गई. जैसे ही महिला सड़क पर गिरी ट्रक के पहियों की चपेट में आकर बुरी तरह कुचल जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई वहीं, घटना में बाइक चला रहा उसका देवर भी मामूली रूप से जख्मी हो गया. मौके पर सदलबल पहुंचे नगर थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के नगसर हाल्ट क्षेत्र के गगरन गांव के रहने वाले बलिराम तिवारी की पत्नी पूजा देवी (30 वर्ष) अपने देवर ललन तिवारी के साथ बाइक पर बैठकर जिला मुख्यालय के सोहनी पट्टी स्थित अपने मायके आ रही थी इसी बीच किला मैदान के  ट्रक से झटका लगने के बाद बाइक सवार महिला के सड़क पर गिर जाने तथा ट्रक के पहिए से कुचल जाने की वजह से की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही सड़क जाम को हटवाया.

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मौके से ट्रक को जब्त करते हुए औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के निवासी ट्रक चालक रामाशंकर भर हिरासत में लिया गया है. उसने बताया कि वह मोहनिया से ट्रक को लेकर आ रहा था, जिसे बाइपास के किसी गैरेज में बनवाने के लिए देना था, इसी बीच में हादसा हो गया.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments