वीडियो: शादी समारोह में गए युवक की करंट की चपेट में आने से मौत ..

सिमरी थाना क्षेत्र के सहायक थाना तिलक राय हाता ओपी प्रखंड के नियाज़ीपुर गांव के दादा बाबा डेरा गांव निवासी एक युवक की विद्युत प्रवाह की चपेट में आने से मौत हो गई. इस घटना के बाद एक तरफ जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया वहीं, दूसरी तरफ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया.
माँ की गोद में बैठा मासूम





- सिमरी थाने के सहायक तिलक राय हाता ओपी थाना क्षेत्र का है मामला 
- बिजली के खंभे में आ रहा था करंट चपेट में आया युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के सहायक थाना तिलक राय हाता ओपी प्रखंड के नियाज़ीपुर गांव के दादा बाबा डेरा गांव निवासी एक युवक की विद्युत प्रवाह की चपेट में आने से मौत हो गई. इस घटना के बाद एक तरफ जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया वहीं, दूसरी तरफ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए मृतक के पिता पारसनाथ सिंह यादव ने बताया कि, उनके पुत्र राकेश कुमार यादव गर्जन पाठक के डेरा के रहने वाले बिजली यादव नामक व्यक्ति के घर उनकी बेटी की शादी में सम्मिलित होने गए थे. वहां बिजली के खंभे में करंट आने की वजह से उसके संपर्क में आकर राकेश की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि, राकेश के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं.  इस घटना के बाद जहां उनके फिर से बाप का साया उठ गया वहीं, दूसरी तरफ मृतक की पत्नी तथा अन्य घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों के करुण-क्रंदन से गांव का माहौल गमगीन हो गया है.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments