शादी समारोह से लौट रहे पिता- पुत्र की सड़क हादसे में मौत ..

सिद्ध शक्तिपीठ भलुनीधाम से शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से अपने गांव अकबरपुर जा रहे थे. इसी बीच रोहतास जिले के भगिरथा नरवर मोड़ के पास अज्ञात वाहन के चपेट में आने से पिता और तीन वर्षीय पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि, पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. वहीं, तीन माह का बच्चा सकुशल है. 


 




- मां की भी स्थिति गंभीर, गोद का दुधमुंहा बच्चा सुरक्षित
- रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के नरवर मोड़ की घटना
- राजपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर के रहने वाले हैं मृतक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रोहतास जिले के भलुनी भवानी धाम में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे पिता पुत्र की बुधवार की रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी जबकि, इस हादसे में पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. लेकिन इसे कुदरत का करिश्मा ही कहेंगे कि अपनी मां की गोद मे लिपटा मासूम बच्चा सुरक्षित है. ये लोग एक ही बाइक से रोहतास के भलुनी धाम से एक शादी समारोह से शामिल होकर लौट रहे थे. इसी बीच अज्ञात वाहन के चपेट में आ गए. यह घटना बुधवार की रात करीब 8 बजे की बताई जाती है. 




इन बाबत मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर निवासी सुदर्शन चौहान का 26 वर्षीय पुत्र संजय कुमार चौहान अपने पत्नी अनीता देवी (24 वर्ष), पुत्र रिकी कुमार(3वर्ष) और एक तीन माह का दुध मुंह बच्चे को लेकर सिद्ध शक्तिपीठ भलुनीधाम से शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से अपने गांव अकबरपुर जा रहे थे. इसी बीच रोहतास जिले के भगिरथा नरवर मोड़ के पास अज्ञात वाहन के चपेट में आने से पिता और तीन वर्षीय पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि, पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. वहीं, तीन माह का बच्चा सकुशल है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस एवं परिजनों को दी तथा घायल अनिता देवी को कोचस में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां उनकी हालत चिंता जनक बनी हुई है.

थानाध्यक्ष सम्राट सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच दोनों शवों को कब्जे में ले अंत्यपरीक्षण हेतु सासाराम भेज दिया है. पुलिस ने मृतक के बड़ा भाई प्रदीप चौहान के बयान पर अज्ञात वाहन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है.








Post a Comment

0 Comments