कुटुंब न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश बने मुंगेर के जिला व सत्र न्यायाधीश ..

व्यवहार न्यायालय के कुटुंब न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश अशोक कुमार पांडेय को पटना उच्च न्यायालय ने मुंगेर का ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश नियुक्त किया है, गुरुवार को उन्होंने अपना पदभार सौप दिया. उनकी विदाई पर ज़िला न्यायाधीश बक्सर अंजनी कुमार सिंह ने पुष्प गुच्छ भेंट कर न्यायाधीश के सफल एव सुखद जीवन की कामना की है.

 




- पटना उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार किया गया स्थानांतरण
-  जिला व सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह ने दी शुभकामनाएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: व्यवहार न्यायालय के कुटुंब न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश अशोक कुमार पांडेय को पटना उच्च न्यायालय ने मुंगेर का ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश नियुक्त किया है, गुरुवार को उन्होंने अपना पदभार सौप दिया. उनकी विदाई पर ज़िला न्यायाधीश बक्सर अंजनी कुमार सिंह ने पुष्प गुच्छ भेंट कर न्यायाधीश के सफल एव सुखद जीवन की कामना की है.




दरअसल, उच्च न्यायालय के द्वारा कई न्यायाधीशों का स्थानांतरण व प्रोन्नति की गई है. ऐसे में उच्च न्यायालय ने उन्हें मुंगेर का जिला जज नियुक्त किया है. आदेश की प्रति यहां के व्यवहार न्यायालय पहुंच गई है. आदेश का अनुपालन करते हुए अशोक कुमार पांडेय ने अपना प्रभार दूसरे जज को सौंप दिया. गुरुवार को वे जिला जज अंजनी कुमार सिंह से मिले और वहां जाने की अनुमति ली. जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री सिंह ने उन्हें सुखद व सफल जीवन की शुभकामनाओं के साथ विदा किया.








Post a Comment

0 Comments