शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे युवक का अपहरण ..

शादी में शामिल होने के उद्देश्य से अनिल पिछले 30 अप्रैल को कोलकाता से अपने गांव आए थे. शादी संपन्न होने के बाद अनिल हर गांव में अपने करीबी लोगों से मिलने-जुलने जाते रहते थे. बुधवार की शाम एक दोस्त से नया भोजपुर में मिलने की बात कह शाम में घर से निकले. जब वह देर रात तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन, अनिल का कोई सुराग नहीं मिल पाया.

 




- जिले के चक्की के मूल निवासी हैं युवक
- कोलकाता में रहकर करते हैं नौकरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शादी समारोह में शामिल होने के लिए कोलकाता से अपने पैतृक गांव  चक्की पहुंचे युवक का अपहरण कर लिया गया है ऐसा कहते हुए  अपहृत के भाई ने गुरुवार को चक्की थाने में आवेदन देकर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है. अपहरण की सूचना पर गुरुवार को डीएसपी के.के. सिंह ने चक्की जाकर पूरे मामले की छानबीन की. अभी तक अपहृत युवक का सुराग नहीं मिल पाया है.

निजी कंपनी में काम करते हैं युवक:

चक्की थाना क्षेत्र के चक्की जयपाल ठाकुर के डेरा निवासी चंद्रदेव यादव का तीस वर्षीय पुत्र अनिल कुमार यादव कोलकाता में एक निजी कंपनी में काम करते हैं. परिजनों ने बताया कि घर में शादी है. शादी में शामिल होने के उद्देश्य से अनिल पिछले 30 अप्रैल को कोलकाता से अपने गांव आए थे. शादी संपन्न होने के बाद अनिल हर गांव में अपने करीबी लोगों से मिलने-जुलने जाते रहते थे. बुधवार की शाम एक दोस्त से नया भोजपुर में मिलने की बात कह शाम में घर से निकले. जब वह देर रात तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन, अनिल का कोई सुराग नहीं मिल पाया.

नहीं मिला कोई अता पता तो भाई ने दर्ज कराया मामला:

काफी खोजबीन के बाद भी अनिल का कोई पता नहीं मिलने पर गुरुवार को उनके भाई सरोज यादव ने चक्की थाना में आवेदन देकर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई है. परिजनों को इस बात की आशंका है कि घर से निकलने के बाद ही अज्ञात लोगों ने अनिल का अपहरण कर लिया होगा. परिजनों ने बताया कि इसी तरह पिछली 28 जनवरी को कोलकाता से दिल्ली जाने के दौरान नशा खिलाकर उसका अपहरण किया गया था. दो दिनों बाद अनिल को बेहोशी की हालत में झाड़ी से बरामद किया गया था.

अपहरण का नहीं स्पष्ट हो रहा कारण:

निजी कंपनी में काम करने वाले अनिल का अपहरण गांव के समीप से किसने और क्यों किया? इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. अपहृत की पत्नी की हालत खराब है. अपहरण की खबर मिलते ही एसडीपीओ के.के. सिंह चक्की पहुंचे और अपहरण के मामले की छानबीन की हालांकि, परिजनों से बातचीत करने पर पुलिस को कुछ खास जानकारी हाथ नहीं लगी है. एसडीपीओ ने बताया कि होली की जांच की जा रही है जल्द ही पुलिस मामले का खुलासा कर लेगी.











Post a Comment

0 Comments