ग्रीन कॉरिडोर में रोगियों को नि:शुल्क ऑक्सीजन व नेबुलाइज़र की सुविधा दे रहा साबित हेल्थ हॉस्पिटल ..

इसके साथ ही संक्रमण काल में जिले वासियों को जागरूक करने तथा संक्रमण से मुक्त रखने के लिए विभिन्न वार्डों का नियमित सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है वहीं, मुफ्त मास्क तथा सैनिटाइजर वितरण भी किया जा रहा है. विभिन्न क्षेत्रों में फाउंडेशन के सदस्यों के द्वारा मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया जा रहा है. 

 






- लोगों के बीच लगातार बढ़ते जा रहे मास्क व सैनिटाइजर
- संक्रमण मुक्त विवेक बनाने के लिए किया जा रहा विभिन्न इलाकों का सैनिटाइजेशन


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल के द्वारा कोरोना काल में जिले वासियों को कई तरह की सुविधाएं प्रदान की जा रही है. अस्पताल परिसर में ग्रीन कोरिडोर बनाया गया है, जहां रोगियों को नि:शुल्क ऑक्सीजन, नेबुलाइजर आदि की व्यवस्था कराई गई है. अस्पताल के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि ग्रीन कॉरिडोर के माध्यम से ऐसे लोगों जिन्हें ऑक्सीजन की कमी है, उन्हें नि:शुल्क ऑक्सीजन उपलब्ध कराया जा रहा है. साथ ही साथ नेबुलाइजर आदि की व्यवस्था कराई जा रही है.




उन्होंने बताया कि इसके साथ ही संक्रमण काल में जिले वासियों को जागरूक करने तथा संक्रमण से मुक्त रखने के लिए विभिन्न वार्डों का नियमित सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है वहीं, मुफ्त मास्क तथा सैनिटाइजर वितरण भी किया जा रहा है. विभिन्न क्षेत्रों में फाउंडेशन के सदस्यों के द्वारा मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया जा रहा है. इसी क्रम में फ्रंटलाइन वर्कर्स के बीच मास्क व सैनिटाइजर आदि का वितरण किया गया, जिसमें नगर के सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश कुमार को 50 पीस एन-95 मास्क एवं सैनिटाइजर उपलब्ध कराया गया. इसके पूर्व सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. भूपेंद्र नाथ को भी पीपीई किट आदि प्रदान किए गए. निदेशक के मुताबिक आगे भी फ्रंटलाइन वर्कर्स को सुरक्षात्मक सामग्री मुहैया कराई जाती रहेगी.









Post a Comment

0 Comments