नाली निर्माण नहीं होने के कारण सड़क पर पसरी गंदगी, आवागमन बंद ..

गली में नाली का निर्माण ना होने के कारण वर्षों से आवागमन भी बंद पड़ा है. इतना ही नहीं गंदगी के कारण कई तरह की बीमारियों के होने का भी खतरा बढ़ गया है. ऐसे में इस संदर्भ में कई बार पंचायत प्रतिनिधियों से भी अनुरोध किया गया लेकिन, उनके तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई. ऐसे में आजिज आकर इस मामले पर जिला पदाधिकारी को अवगत कराया गया है.

 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा पंचायत के कादीपुर गांव का है मामला
- मामले में उदासीन बने जनप्रतिनिधि तो डीएम के समक्ष रखा मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा पंचायत के कादीपुर गांव लोगों ने वर्षों से नाली निर्माण नहीं होने के कारण आवागमन बंद होने से होने तथा इससे उपजी परेशानी से अवगत कराते हुए जिला पदाधिकारी को पत्र लिखकर समस्या से निजात दिलाने का अनुरोध किया है. ग्रामीणों का कहना है कि यह समस्या कई वर्षों से बनी हुई है. स्थानीय गांव में बजरंगबली के मंदिर से मुख्य सड़क की ओर जाने वाली गली में नाली का निर्माण ना होने के कारण वर्षों से आवागमन भी बंद पड़ा है. इतना ही नहीं गंदगी के कारण कई तरह की बीमारियों के होने का भी खतरा बढ़ गया है. ऐसे में इस संदर्भ में कई बार पंचायत प्रतिनिधियों से भी अनुरोध किया गया लेकिन, उनके तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई. ऐसे में आजिज आकर इस मामले पर जिला पदाधिकारी को अवगत कराया गया है.




ग्रामीण देवमुनी तिवारी, कृष्णाकान्त चौबे, त्रिभुवन चौबे, घपु चौबे, जयशंकर उपाध्याय, धर्मेन्द्र चौबे, संजय साह, दीना नाथ दूबे ने बताया कि ग्रामीण समस्या को लेकर कई बार स्थानीय मुखिया तथा अन्य जनप्रतिनिधियों से यह अनुरोध किया गया कि, वह इस समस्या से निजात दिलाए लेकिन, उनके तरफ से कोई भी पहल नहीं की गई है. यहां तक कि नालियों की सफाई आदि के लिए भी ग्रामीणों को स्वयं श्रमदान करना पड़ता है.








Post a Comment

0 Comments