विकास में फिसड्डी मंत्री को पटखनी देने वाले विधायक के घर के सामने जलजमाव ..

जलजमाव के कारण न सिर्फ लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है बल्कि, गंदे जल के जमे होने के कारण उससे निकलने वाली दुर्गंध एवं इसी पानी में पनप रहे मच्छरों के प्रकोप से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. लोगों का कहना है कि जल निकासी की व्यवस्था नहीं होने के कारण ऐसी स्थिति बनी हुई है. 

 




- वर्षों से मोहल्ले में रह रहे विधायक जी मामले में बने उदासीन
- लोगों ने कहा, गंदे जलजमाव के कारण पड़ सकते हैं बीमार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: टिकट ना मिलने की संभावना पर आनन-फानन में भाजपा से बेवफाई कर कांग्रेस का दामन थामने वाले तथा विकास में कथित तौर फिसड्डी साबित होने वाले सूबे के परिवहन मंत्री संतोष निराला को हराकर पहली बार विधायक बने विश्वनाथ राम के जिला मुख्यालय स्थित आवास के समीप ही सड़क पर भारी जल जमाव है. जलजमाव के कारण न सिर्फ लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है बल्कि, गंदे जल के जमे होने के कारण उससे निकलने वाली दुर्गंध एवं इसी पानी में पनप रहे मच्छरों के प्रकोप से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. लोगों का कहना है कि जल निकासी की व्यवस्था नहीं होने के कारण ऐसी स्थिति बनी हुई है. मामले को लेकर स्थानीय वार्ड पार्षद से लेकर नगर परिषद के अधिकारियों से गुहार लगाई गई लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला. 




उधर, वर्षों से इसी मुहल्ले में रह रहे विधायक जी को जनता की समस्याओं से विशेष कोई मतलब नहीं है. वैसे भी उनका यह कहना होता है कि वह राजपुर के विधायक है इस समस्या पर वह क्या कर सकते हैं? विधायक जी अपने चार पहिया वाहन में बैठकर प्रतिदिन इधर से ही जाते हैं लेकिन, जनता की समस्या उन्हें दिखाई नहीं देती. मामले में पूछे जाने पर विधायक विश्वनाथ राम ने कहा कि, "समस्या उनके संज्ञान में आई है हालांकि, अभी उन्होंने किसी अधिकारी से इस संदर्भ में बात नहीं की है" बहरहाल, उम्मीद जताई जा रही है कि विधायक जी अपने घर के सामने हुए इस जलजमाव को लेकर निश्चित रूप से कोई पहल करेंगे. अब देखना यह होगा कि यह छोटी सी पहल वह कब तक कर पाते हैं?








Post a Comment

0 Comments