प्रसिद्ध व्यवसायी व समाजसेवी का हृदय गति रुकने से निधन ..

कहा कि उनके नहीं रहने से समाज को अपूरणीय क्षति हुई है. वह अपना अधिकतर समय समाज कल्याण में बिताते थे. डॉ.दिलशाद ने कहा कि साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा विधवाओं की भलाई के लिए किए जा रहे नेक काम में भी उनका भरपूर सहयोग फाउंडेशन को मिलता रहता था. उनके निधन पर साबित खिदमत फाउंडेशन के प्रत्येक सदस्य गमज़दा है. 

 





- साबित खिदमत फाउंडेशन में आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा
- निधन पर शोक संवेदना ओं का लगा तांता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के प्रसिद्ध लोहा व्यवसायी व  समाजसेवी महताब आलम का हृदय गति रुकने से आकस्मिक निधन हो गया. जानकारी देते हुए उनके भतीजे नवाब आलम ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया.  उधर, साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि विगत तीन महीने पूर्व स्ट्रोक आने पर महताब साहब का इलाज उनके अस्पताल में किया गया था तब वे बिल्कुल स्वस्थ हो कर अपने घर चले गए. इस बीच उनसे कई बार बातें भी होती रही. इसी बीच गुरुवार रात हृदय गति रुकने से उनके निधन की सूचना मिली.



चिकित्सक ने उनके निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा कि उनके नहीं रहने से समाज को अपूरणीय क्षति हुई है. वह अपना अधिकतर समय समाज कल्याण में बिताते थे. डॉ.दिलशाद ने कहा कि साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा विधवाओं की भलाई के लिए किए जा रहे नेक काम में भी उनका भरपूर सहयोग फाउंडेशन को मिलता रहता था. उनके निधन पर साबित खिदमत फाउंडेशन के प्रत्येक सदस्य गमज़दा है. 

पूर्व वार्ड पार्षद सह समाजसेवी डॉ. निसार अहमद ने बताया कि बकायदा सरकारी गाइडलाइंस का अनुपालन करते हुए आज उनके पार्थिव शरीर को दूधपोखरी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया जाएगा. दिवंगत आत्मा की शांति के लिए साबित करो फाउंडेशन में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. श्रद्धांजलि देने वालों में साबित खिदमत फाउंडेशन के सचिव साबित रोहतासवी, सदस्य डॉ खालिद, मुर्शीद रज़ा, मो. अरशद,हरेंद्र यादव, समर, अरुण समेत कई लोग शामिल थे.








Post a Comment

0 Comments