रेलकर्मी पत्नी को पति ने पीटा, मामला पहुंचा थाने ..

उनके साथ उनके पति के द्वारा जमकर मारपीट की गई जिनका साथ उनके सास और ससुर ने दिया. इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस के समक्ष की है. उधर मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 





- विवाहिता ने पति व सास-ससुर पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप
- उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज में कार्यरत है महिला सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के सलसला गांव में हुआ है विवाह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के सलसला गांव की रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति और सास ससुर पर मारपीट तथा दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. विवाहिता श्वेता प्रिया ने बताया कि वह उत्तर-मध्य रेलवे, प्रयागराज में बतौर रेल कर्मी कार्यरत हैं. वर्ष 2017 में पटना जिला के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के निवासी उनके पिता श्याम नंदन सिंह अपने हिंदू रीति रिवाज के साथ ग्राम सलसला के रहने वाले वीरेंद्र पटेल के पुत्र विमलेश कुमार रेनू के साथ की थी शादी मेंं उनके पिता के द्वारा अपने सामर्थ्य के मुताबिक सोने चांदी के जेवरात समेत कई उपहार दिए गए थे बावजूद इसके उनसे लगातार दहेज की मांग की जाती रही.

इसी बीच 11 मई को उनके साथ उनके पति के द्वारा जमकर मारपीट की गई जिनका साथ उनके सास और ससुर ने दिया. इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस के समक्ष की है. उधर मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. उधर स्थानीय सूत्र बताते हैं कि मामला पति-पत्नी की मारपीट का है.











Post a Comment

0 Comments