विडियो: जिले में दिखा यास का प्रभाव, बारिश से धंसी सड़क, घर पर गिरा पेड़, टूटी दीवार ..

चक्रवाती तूफान यास को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा जारी अलर्ट के बीच गुरुवार को पूरी रात झमाझम बारिश हुई. हालांकि, शुक्रवार की सुबह से बारिश की रफ्तार कम होनी शुरू हुई और शाम तक बारिश पूरी तरह रुक गई. इसी बीच जिले के अलग-अलग जगहों पर चक्रवाती तूफान का प्रभाव देखने को मिला.

 





- ठठेरी बाजार मोड़ पर धंसी सड़क, सिमरी थाना क्षेत्र में घर पर गिरा पेड़
- शुक्रवार के दिन में हल्की फुल्की बारिश, शाम तक रुक गई बरसात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चक्रवाती तूफान यास को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा जारी अलर्ट के बीच गुरुवार को पूरी रात झमाझम बारिश हुई. हालांकि, शुक्रवार की सुबह से बारिश की रफ्तार कम होनी शुरू हुई और शाम तक बारिश पूरी तरह रुक गई. इसी बीच जिले के अलग-अलग जगहों पर चक्रवाती तूफान का प्रभाव देखने को मिला. जिला मुख्यालय सड़क के धंसने का मामला सामने आया वहीं, दूसरी तरफ सिमरी में पेड़ टूट कर गिरने के  कारण एक घर की दीवार टूट गई. इतना ही नहीं तेज हवाओं के कारण कई झोपड़ियों के छत उड़ गए. गनीमत यह रही कि घटनाओं में कोई हताहत नहीं हुआ.




इधर, नगर के ठठेरी बाजार मोड़ के पास एक जगह सड़क धंस गई. सड़क धंसने के कारण दुर्घटनाओं की आशंका के मद्देनजर स्थानीय लोगों ने लाल झंडा लगाकर लोगों को खतरे से आगाह करना शुरु कर दिया. साथ ही इस मामले की सूचना नगर परिषद को भी दी गई है. सदर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रवि राज ने बताया कि, मानसून पूर्व हुई इस बारिश के कारण सड़क का धंसना खेदजनक है. प्रशासन को भी से जल्द सड़क को दुरुस्त कराना चाहिए. नप के उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह बताया कि, उन्हें भी इस बात की जानकारी मिली है. बारिश रुकने के बाद सड़क को दुरुस्त कराया जाएगा.

उधर, सिमरी थाना क्षेत्र के नियाज़ीपुर गांव में तेज आंधी चलने के कारण कई जगहों पर पेड़ टूट गए. साथ ही कई लोगों के फूस के बने घरों के छत हवा के साथ उड़ गए. तीसरिया डेरा के रहने वाले विजय कुमार पाठक के घर के समीप लगा पेड़ जड़ से उखड़ कर उनके घर पर गिर गया जिससे कि, उनके घर की दीवार दो भागों में टूट गई. गनीमत यह रही कि यह दीवार गिरी नहीं, अन्यथा किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था.

वीडियो:









Post a Comment

0 Comments