मासूम के साथ अप्राकृतिक यौनाचार, आरोपी गिरफ्तार ..

वहशी दरिंदे ने इस घटना की जानकारी अपने स्वजनों को नही देने की बात कहते हुए उसे डराया और धमकाया भी लेकिन, रात में अपने घर जाने के बाद बालक ने पूरी घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी. पीड़ित बालक की माता सुबह थाने पर पहुंची और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. 

 




- शादी समारोह में बहला-फुसलाकर बच्चे के साथ की दरिंदगी
- दर्ज हुई नामजद प्राथमिकी, गिरफ्तार किया गया आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ वर्ष के एक मासूम बालक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला प्रकाश में आया है.  इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. सूत्रों ने बताया कि गुरुवार की रात एक बारात आई थी. उसी बारात में खाना खाने के बाद आरोपी युवक एक 8 साल के बच्चे को बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. फिर वहशी दरिंदे ने इस घटना की जानकारी अपने स्वजनों को नही देने की बात कहते हुए उसे डराया और धमकाया भी लेकिन, रात में अपने घर जाने के बाद बालक ने पूरी घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी. पीड़ित बालक की माता सुबह थाने पर पहुंची और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. 

थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि महिला के लिखित आवेदन के आलोक में अप्राकृतिक यौनाचार के आरोप में नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ब्रह्मपुर नोनिया डेरा के रहने वाले टुनटुन यादव नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बालक का मेडिकल जांच कराने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.











Post a Comment

0 Comments