प्रेस क्लब की बैठक में पत्रकारों ने दिखाई एकजुटता, मंत्री की खबरों के पूर्ण बहिष्कार की चेतावनी ..

बैठक के माध्यम से केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री सांसद अश्विनी कुमार चौबे को यह चेतावनी दी गई कि, अगर उन्हें अपनी बात रखनी है तो मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखें. किसी को मानसिक रूप से ह्रास या प्रताड़ित करके वह कोई जंग नहीं जीत लेंगे. लोकतंत्र में इस तरह की बातों की कोई जगह नहीं है. ऐसे में प्रेस क्लब इसका पुरजोर विरोध करता है.






- प्रेस क्लब के द्वारा आयोजित हुई थी वर्चुअल बैठक
-  नेशनल न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन के सदस्यों ने भी की भागीदारी, कल करेंगे बैठक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक ही एंबुलेंस के चार बार उद्घाटन किए जाने की खबर चलाने को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे के कथित निर्देश पर दर्ज कराई गई प्राथमिकी को लेकर बक्सर प्रेस क्लब की एक वर्चुअल बैठक आयोजित की गई.  बैठक में बक्सर प्रेस क्लब तथा नेशनल न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन के सदस्य शामिल हुए. इस दौरान सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि, न्यूज़ पोर्टल पत्रकार उमेश पांडेय के साथ घटी घटना के समर्थन में प्रेस क्लब पूरी तरह से उनके साथ है. 

क्लब के द्वारा जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह से यह आग्रह किया जाएगा कि वह इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कराते हुए दूध का दूध और पानी का पानी करते हुए मामले को निरस्त करें. साथ ही बैठक के माध्यम से केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री सांसद अश्विनी कुमार चौबे को यह चेतावनी दी गई कि, अगर उन्हें अपनी बात रखनी है तो मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखें. किसी को मानसिक रूप से ह्रास या प्रताड़ित करके वह कोई जंग नहीं जीत लेंगे. लोकतंत्र में इस तरह की बातों की कोई जगह नहीं है. ऐसे में प्रेस क्लब इसका पुरजोर विरोध करता है. अगर वह इस तरह की आदतों में सुधार नहीं लाएंगे तो प्रेस क्लब के द्वारा उनकी खबरों का पूर्ण बहिष्कार कराया जाएगा.

बैठक में प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. शशांक शेखर प्रवक्ता चंद्रकांत निराला के साथ-साथ प्रेस क्लब के अन्य साथियों में शामिल रंजीत पांडेय, श्रीकांत दूबे, अनिल ओझा, अजय राय, मो. मोइन, राजन मिश्रा, गोल्डी प्रसाद वर्मा, शंकर पांडेय, पंकज कमल, उमेश पांडेय, अरविंद तिवारी, सुंदरलाल, अजय कुमार विक्रांत, न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन के पवन शुक्ला, बेचन प्रसाद, मो. बरकाती समेत कई लोग शामिल हुए. सभी ने एक स्वर में बैठक में तय हुई बातों का समर्थन किया. इसके अतिरिक्त न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन के संयोजक मिथिलेश कुमार सिंह ने यह निर्णय लिया कि, रविवार को होने वाली साप्ताहिक बैठक में पत्रकार पर दबाव बनाने वाले इस कृत्य को लेकर चर्चा की जाएगी. साथ ही साथ आगे की रणनीति भी तय होगी.










Post a Comment

0 Comments