संक्रमण काल में लोगों को मुफ्त दवाएं प्रदान करेगी सामाजिक संस्था ..

डॉ. हनुमान ने बताया कि जांच के लिए पहुंचने से पूर्व अथवा दवाएं प्राप्त करने के लिए व्हाट्सएप नंबर 9431084223 या 9308622723 पर पर्ची को व्हाट्सएप करनी होगी. उन्होंने बताया कि वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सबका सहयोग आवश्यक है. 

 





- डीसी इम्यूनाइजेशन तथा रजनीकांत फाउंडेशन का है संयुक्त प्रयास
- सहायता पाने के लिए पहले व्हाट्सएप पर भेजनी होगी पर्ची

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोविड महामारी को देखते हुए डी सी इम्यूनाइजेशन एंड वेलफेयर सेंटर तथा रजनीकांत फाउंडेशन ने केवल कोविड मरीजों तथा जरूरतमंदो के लिए जरूरी दवाओं का मुफ्त वितरण किया जा रहा है. जानकारी देते हुए संस्था के हनुमान प्रसाद अग्रवाल ने बताया वैसे जरूरतमंदो को यह सुविधा प्रदान की जाएगी जिनका कि टेस्ट पॉजिटिव होगा और दवा स्टॉक में रहेगी.



डी.सी.आई.डब्लू.सी के द्वारा कंप्यूटराइज्ड पैथोलॉजी लैब की सहायता से डी डिमार, एल.डी.एच. प्रोथ्रोमबीन जैसे टेस्ट भी उचित मूल्य पर शुरू किए हैं और इन सबकी रिपोर्ट उसी दिन दी जा रही है. डॉ. हनुमान ने बताया कि जांच के लिए पहुंचने से पूर्व अथवा दवाएं प्राप्त करने के लिए व्हाट्सएप नंबर 9431084223 या 9308622723 पर पर्ची को व्हाट्सएप करनी होगी. उन्होंने बताया कि वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सबका सहयोग आवश्यक है. डीसी इम्यूनाइजेशन के द्वारा लगातार लोगों के बीच मास्क तथा सैनिटाइजर का वितरण किया जा रहा है.








Post a Comment

0 Comments