वीडियो: दुकानदार की सब्जियां नाली में फेंकते पुलिस कर्मियों का वीडियो वायरल ..

इसी बीच एक युवक ने पुलिस वालों की इस हरकत का वीडियो बना लिया और उसे डिजिटल मीडिया पर डाल दिया जहां लोग पुलिस की इस हरकत पर उन्हें कोस रहे है. हालांकि मामले में पुलिस का कहना है कि दुकानदार को कई दिनों से समझाया जा रहा था लेकिन वह अपनी आदत से मजबूर होकर दुकान हटा नहीं रहा था ऐसे में  इस तरह कार्य करना पड़ा है.

 





- क्षेत्र के सदर अस्पताल के समीप सब्जी बेच रहा था दुकानदार
- थानेदार ने कहा, कई बार मना करने पर भी दुकान हटाने को नहीं था तैयार 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: : लॉक डाउन का अनुपालन कराने के लिए सड़कों पर मुस्तैद पुलिस कर्मियों के द्वारा सब्जी दुकानदार की पिटाई तथा उसकी सब्जियों को नाली में फेंके जाने का एक वीडियो वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि वीडियो बुधवार की दोपहर का है जब लॉकडाउन के दौरान निर्धारित समयावधि के बाद भी कुछ सब्जी दुकानदार अपनी दुकाने खोले हुए थे. इसी बीच नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी,जहां पुलिस वालों ने बिना कुछ कहे ही सब्जी दुकानदार की सारी सब्जियों को नाली में फेंक दिया. वह पुलिस वालों के सामने गिड़गिड़ाता रहा लेकिन, उसकी एक न सुनी गई. इसी बीच एक युवक ने पुलिस वालों की इस हरकत का वीडियो बना लिया और उसे डिजिटल मीडिया पर डाल दिया जहां लोग पुलिस की इस हरकत पर उन्हें कोस रहे है. हालांकि मामले में पुलिस का कहना है कि दुकानदार को कई दिनों से समझाया जा रहा था लेकिन वह अपनी आदत से मजबूर होकर दुकान हटा नहीं रहा था ऐसे में  इस तरह कार्य करना पड़ा है



दरअसल, बुधवार की दोपहर सदर अस्पताल के समीप एक दुकानदार की सब्जियों को पैर से ठोकर मारते हुए नाली में फेंकते पुलिस कर्मियों का एक वीडियो सामने आया था. पुलिस कर्मियों के साथ ही बगल में ही खड़ी थाने के वाहन में उनके अन्य साथी भी मौजूद थे पुलिस कर्मियों का यह कृत्य एक युवक के द्वारा कैमरे में कैद किया जा रहा था बाद में इसे डिजिटल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. जिसके बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी.

सिविल लाइंस के रहने वाले शिवकुमार का कहना है कि लॉकडाउन के नियमों के अनुपालन की बात कहते हुए इस तरह की कार्रवाई नहीं करनी चाहिए थी. मुसाफिर गंज निवासी रोहित मिश्रा बताते हैं कि प्रतिदिन नगर में कई दुकाने खुल रही हैं लेकिन, उनपर कोई कार्रवाई नहीं होती है.  इस बारे में पूछे जाने पर प्रभारी नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि पिछले 3 दिनों से लगातार अनुरोध किए जाने के बाद भी दुकानदार अपनी दुकान को हटाने को तैयार नहीं था, जिसके बाद मजबूरी में इस तरह की कार्रवाई की गई.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments