भारत विकास परिषद की विश्वामित्र शाखा कार्यालय का उद्घाटन ..

रचनात्मक कार्यों से कभी छात्रों के बीच भारत को जानो प्रतियोगिता के माध्यम से, कभी दिव्यांगों के पुनर्वास अस्पताल के माध्यम से, प्रौढ़ शिक्षा शिविर लगाकर अपने स्तर से समाज की सेवा 1963 से 1 शाखा से शुरू होकर समर्पण, सेवा, सहयोग और सहायता के भाव के साथ आज भारत के 1400 से अधिक शाखाओं के माध्यम से माँ भारती की सेवा कर रहे है.





- जिलाध्यक्ष प्रो (डॉ) महेश दत्त सिंह ने वैदिक रीति रिवाज से किया उद्घाटन
- मौके पर मौजूद रहे भारत विकास परिषद के तमाम सदस्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: भारत विकास परिषद की विश्वामित्र शाखा बक्सर के कार्यालय का उद्घाटन संगठन के जिलाध्यक्ष एवं प्रणव चटर्जी महाविद्यालय के भौतिकी के विभागध्यक्ष प्रो. (डॉ०) महेश दत्त सिंह के द्वारा कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए वैदिक रीति-रिवाज़ के साथ किया गया. 




कार्यालय के उद्घाटन के पश्चात संगठन के वर्चुअल मीटिंग को संबोधित करते हुए प्रो०(डॉ) महेश दत्त सिंह ने कहा कि,  "भारत विकास परिषद ट्रस्ट" का  उद्देश्य स्वस्थ और समर्थ भारत का है. भारत विकास परिषद अपने स्थापना काल से ही समाज की मुख्यधारा से कटे हुए वंचित पीड़ित लोगों के बीच अपना कार्य करते रहा है ताकि अपने रचनात्मक कार्यों से कभी छात्रों के बीच भारत को जानो प्रतियोगिता के माध्यम से, कभी दिव्यांगों के पुनर्वास अस्पताल के माध्यम से, प्रौढ़ शिक्षा शिविर लगाकर अपने स्तर से समाज की सेवा 1963 से 1 शाखा से शुरू होकर समर्पण, सेवा, सहयोग और सहायता के भाव के साथ आज भारत के 1400 से अधिक शाखाओं के माध्यम से माँ भारती की सेवा कर रहे है. आने वाले समय में भारत विकास परिषद बक्सर में भी अपनी सेवा का शुभारंभ करेगा.


उक्त अवसर पर शपथ ग्रहण एवं दायित्व निर्वहन की शपथ प्रान्त महासचिव देवकुमार शर्मा के द्वारा ली गई. इस अवसर पर प्रांतीय अध्यक्ष डॉ. रविन्द्र कुमार, श्री सदानंद मिश्रा, इंजीनियर राजेश उपाध्याय, डॉ०सुभाषचंद्र पाठक, दयानंददत्त सिंह, सनी सिंह, त्रिभुवन पाण्डेय उपस्थित थे.








Post a Comment

0 Comments