पत्रकार को नि:शुल्क विधिक सहायता दिलाएगा जर्नलिस्ट एसोशिएशन

कहा कि, आपके साथ हुए अत्याचार के खिलाफ संगठन मजबूती के साथ खड़ा है. इस आशय की जानकारी राष्ट्रपति, राज्यपाल, प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया को दी जाएगी जब तक आपको न्याय नहीं मिल जाता हम पत्रकार साथी और हमारा संगठन आपके साथ खड़ा है.


 




- कहा, पत्रकार पर हुए अत्याचार पर राष्ट्रपति, राज्यपाल प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को दी जाएगी जानकारी
-  जिलाधिकारी तथा आरक्षी अधीक्षक से मामले को निरस्त करने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक ही एंबुलेंस के चार बार उद्घाटन किए जाने की खबर चलाने को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे के कथित निर्देश पर दर्ज कराई गई प्राथमिकी को लेकर नेशनल जर्नलिस्ट की जिला इकाई ने कमेटी की बैठक करते हुए एसोसिएशन के सदस्य सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि, न्यूज़ पोर्टल पत्रकार उमेश पांडेय के साथ घटी घटना के समर्थन में नेशनल जर्नलिस्ट की जिला इकाई सदैव खड़ी है. पत्रकार को संगठन की तरफ से निशुल्क विधिक सहायता दिलाई जाएगी.




बैठक में यह निर्णय लिया गया कि पत्र के माध्यम से  जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह से यह आग्रह किया कि वह इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कराते हुए मामले को निरस्त करें. साथ ही बैठक के माध्यम से केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे को यह चेतावनी दी गई कि, अगर उन्हें अपनी बात रखनी है तो मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखें.





उधर, पीड़ित पत्रकार से संगठन के जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र पांडेय और सचिव ब्रिजमणि पांडेय दूरभाष पर बात कर मामले की जानकारी ली इसके साथ ही संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता ने भी उमेश कुमार पांडेय से बात की और मामले की जानकारी ली. तत्पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, आपके साथ हुए अत्याचार के खिलाफ संगठन मजबूती के साथ खड़ा है. इस आशय की जानकारी राष्ट्रपति, राज्यपाल, प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया को दी जाएगी जब तक आपको न्याय नहीं मिल जाता हम पत्रकार साथी और हमारा संगठन आपके साथ खड़ा है. उन्होंने यह भी कहा अगर मामला न्यायालय को जाता है तो संगठन के तरफ से पटना में वकील भी रखे गए हैं जो नि:शुल्क उनका केस लड़कर आप को न्याय दिलाएंगे. उन्होंने कहा कि संगठन के रामराज सिंह, रजनीकांत दूबे, विनय तिवारी, गोल्डन कुमार, नीतीश कुमार सिंह, प्रकाश कुमार, प्रेमनाथ दूबे, राकेश पंण्डेय, सुबोध कुमार सिंह, रामएकबाल ठाकुर, अशोक उपाध्यय, धर्मेन्द्र पाठक, राजन मिश्रा, पिंटू पाठक, मनीष कुमार , उपेंद्र सिंह सहित सभी पत्रकार बुलंदी के साथ खड़े हैं.




Post a Comment

0 Comments