मास्क व सैनिटाज़र बांट किया लोगों को जागरूक

संक्रमण अवधि के दौरान सभी लोग अपने घरों में ही रहे. बहुत जरूरी हो तो ही निकले अन्यथा फिजिकल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ मास्क का उपयोग अवश्य करें. साथ ही साथ सुबह में कम से कम 30 मिनट तक योगाभ्यास करें और सुबह एलोविन प्लस सिरप का काढ़ा एवं एक कप गर्म पानी जरूर लें. साथ ही महामारी से बचने के लिए टीकाकरण भी कराएं.

 





- मोबाइल एंबुलेंस से दवा पहुंचाने का काम करते रहे हैं राजन तिवारी
- लोगों से की संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक रहने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कल्याणी हर्बल के एमडी श्याम कुमार चौधरी की शादी की 28 वीं सालगिरह पर जिले के डिस्ट्रीब्यूटर राजन तिवारी के द्वारा लोगों के बीच मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण कर उन्हें महामारी से जागरूक किया गया. मौके पर यह कहा गया कि संक्रमण अवधि के दौरान सभी लोग अपने घरों में ही रहे. बहुत जरूरी हो तो ही निकले अन्यथा फिजिकल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ मास्क का उपयोग अवश्य करें. साथ ही साथ सुबह में कम से कम 30 मिनट तक योगाभ्यास करें और सुबह एलोविन प्लस सिरप का काढ़ा एवं एक कप गर्म पानी जरूर लें. साथ ही महामारी से बचने के लिए टीकाकरण भी कराएं.




दरअसल, कल्याणी हर्बल आयुर्वेदिक औषधि के डिस्ट्रीब्यूटर राजन तिवारी पिछले वर्ष संक्रमण काल से ही बाइक पर मोबाइल एंबुलेंस बनाकर लोगों को मुफ्त दवा उनके घर तक पहुंचाते रहे हैं. इसके अतिरिक्त समाज में जागरूकता लाने के लिए वह अपनी टीम के साथ सदैव तत्पर रहते हैं. रविवार को आयोजित कार्यक्रम में रविरंजन मिश्र, रमन कुमार, बांके बिहारी मिश्र, बैजनाथ तिवारी, हरी शंकर दूबे, अंटू ओझा, गोलू तिवारी, रंजन श्रीवास्तव समेत कई लोग मौजूद रहे.








Post a Comment

0 Comments