वीडियो: राज मिस्त्री की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने किया हंगामा ..

अस्पताल कर्मियों के अनुसार जिस समय हरिहर राम अस्पताल पहुंचाया गया था तब उसके मुंह से झाग निकल रहा था. ऐसे में वह उसे जहर देकर मार डालने की बात कह रहे हैं.घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर जांच में जुट गई. शव लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद घरवालों को सौंप दिया गया. 





- आधार कार्ड व मोबाइल फ़ोन हो गया है गायब 
- करंट अथवा जहर, किस कारण से हुई मौत नहीं मिल रही जानकारी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नया बाजार इलाके में काम कर रहे एक मिस्त्री की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि उस की करंट लगने से मौत हुई है जबकि, परिजन ऐसा बता रहे हैं कि, उसे जहर देकर मारा गया है बताया जा रहा है कि उक्त मिस्त्री को तीन चार व्यक्तियों ने मिलकर सदर अस्पताल में पहुंचा दिया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया लेकिन, पहुंचाने वाले व्यक्ति मौके से गायब हो गए. बताया जा रहा है कि वह मृतक का मोबाइल फोन तथा आधार कार्ड तक लेकर चले गए. उन्हीं व्यक्तियों ने मिस्री के फ़ोन से ही उसकी पत्नी को फोन कर उसकी मृत्यु की जानकारी दी. बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद घरवालों को सौंप दिया गया है. 




घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र के उत्तमपुर निवासी हरिहर राम पिता बुधन राम सुबह आठ बजे  के करीब बक्सर काम करने आया था. घरवालों के अनुसार हरिहर राम राज मिस्त्री का काम करता था और बक्सर के नया बाज़ार में ही कर रहा था. इस बीच रविवार की दोपहर अचानक उसके सथ कुछ घटना हो गई जिसके बाद संभवतः साथ के मजदूरों  ने गंभीर स्थति में उसे अस्पताल पहुंचाया और गायब हो गए. उन्होंने मृतक की पत्नी को बताया था कि करंट लगने से उसकी मौत हो गई है लेकिन, अस्पताल कर्मियों के अनुसार जिस समय हरिहर राम अस्पताल पहुंचाया गया था तब उसके मुंह से झाग निकल रहा था. ऐसे में वह उसे जहर देकर मार डालने की बात कह रहे हैं.घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर जांच में जुट गई. शव लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद घरवालों को सौंप दिया गया. 





बच्चों के भविष्य पर लगा ग्रहण:

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के सचिन (15 वर्ष) और दूसरा मनीष कुमार ( 13 वर्ष ) नामक दो बच्चे हैं. पिता की कमाई से ही घर का खर्च चलता था. घटना की सूचना घर के साथ ही गांव में मातम छाया हुआ है वहीं पत्नी का रोते - रोते बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि मृतक के सहयोगी के रुप में राजपुर थाना के तारनपुर के ही तीन मजदूर काम कर रहे थे. जो घटना के बाद से ही गायब हैं. 

हंगामा कर रहे परिजनों को पुलिस ने समझाया:

मिस्त्री की मौत की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने मृतक के शव के मुह से झाग निकलते देख जहर देकर हत्या का आरोप लगाते हंगामा कर दिया. मौके पर मौजूद पुलिस ने समझा बुझाकर ग्रामीणों को शांत कराया. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि जहर देकर हत्या की गई है या करंट की चपेट में मौत हुई है यह बात तो पोस्टमार्टम से स्पष्ट हो जाएगी.

वीडियो: 




Post a Comment

0 Comments