जादूगर बने पुलिस वाले इंसान को बना दिया मुर्गा ..

लॉकडाउन के दौरान बेवजह सड़कों पर पैदल चलने पर भी मनाही है. इसके बावजूद भी जो लोग गाइडलाइन का अनुपालन न करते हुए सड़कों पर तफरी करने निकल रहे हैं उनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. बक्सर में विभिन्न चौक-चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. 

 




- मॉडल थाना चौक के समीप चलाया गया अभियान
- लोगों से की गई घरों पर रहने की अपील


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर राज्य सरकार ने 15 मई तक सूबे में लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया है. राज्य सरकार के आदेशानुसार बिहार के सभी जिलों में लॉकडाउन का अनुपालन सख्ती से कराया जा रहा है. बगैर पास बनाएं किसी भी वाहन को सड़क पर निकालने की अनुमति नहीं है. लॉकडाउन के दौरान बेवजह सड़कों पर पैदल चलने पर भी मनाही है. इसके बावजूद भी जो लोग गाइडलाइन का अनुपालन न करते हुए सड़कों पर तफरी करने निकल रहे हैं उनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. बक्सर में विभिन्न चौक-चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. 



इसी दरमियान बक्सर के वीर कुंवर सिंह चौक पर ट्रैफिक इंचार्ज अंगद सिंह के नेतृत्व में पुलिस के द्वारा लॉकडाउन के दौरान बेवजह सड़कों पर निकलने वाले लोगों के विरुद्ध जांच अभियान चलाया गया. जिसमें कि जो लोग बिना किसी जरूरी काम के लॉकडाउन में सड़कों पर घूमते नजर आए उन्हें रोककर उनसे सड़क पर निकलने की वजह पूछी गई सही जवाब नहीं मिलने पर उन्हें बीच सड़क पर ही मुर्गा बना दिया कर उन्हें दंडित किया गया. 

अच्छे खासे इंसान को मुर्गा बनाने के पश्चात उन्हें सख्त हिदायत देते हुए पुलिस के द्वारा छोड़ा गया कि आगे से बेवजह सड़कों पर निकलने की कोशिश नहीं करेंगे. इतना ही नहीं बाइक पर ट्रिपल लोड चलने वाले लोगों को भी पुलिस के द्वारा रोक कर सख्त हिदायत दी गई और पहली बार उन्हें छोड़ दिया गया.

इस बाबत यातायात प्रभारी अंगद सिंह ने बताया कि लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए पुलिस के द्वारा वीर कुंवर सिंह चौक पर अभियान चलाया जा रहा है ताकि संपूर्ण लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन कराया जा सके.







Post a Comment

0 Comments